Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शरद पवार के गॉल ब्लैडर से देर रात निकाला गया स्टोन, हालत स्थिर

sharad pawar

sharad pawar

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के मुखिया शरद पवार  का मंगलवार देर रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ऑपरेशन किया गया। डॉक्टरों ने गॉल ब्लैडर में फंसे स्टोन को सफलतापूर्वक बाहर निकाला। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे और ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर ने दी।

ऑपरेशन पूरा होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे और डॉक्टर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘एनसीपी प्रमुख शरद पवार का ऑपरेशन सफलतापूर्वक पूरा किया गया। अभी कुछ दिन वो डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।’

एक्टर एजाज खान को NCB ने किया गिरफ्तार, कई ठिकानों पर छापेमारी जारी

शरद पवार को कुछ दिन से पेट में दर्द की शिकायत थी, जिसके बाद जानकारी हुई कि उनके गॉलब्लैडर में कुछ दिक्कत है, इसलिए डॉक्टरों ने सर्जरी की बात कही थी। जांच के बाद एनसीपी प्रमुख की पहले से चल रही दवाएं रोक दी गई थीं। बीमार होने के बाद पवार के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए।

डॉक्टरों ने ऑपरेशन के लिए 31 मार्च का समय दिया था, लेकिन मंगलवार को पेट में दर्द के बाद उन्हें पूर्व निर्धारित ऑपरेशन से एक दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिर देर रात डॉक्टरों ने उनका ऑपरेशन किया।

सफदरगंज हॉस्पिटल में लगी आग, 50 मरीजों को दूसरी जगह किया शिफ्ट

ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने बताया कि भविष्य में अगर लगता है कि उन्हें इस ऑपरेशन से आराम नहीं मिला, तो आगे उनकी हालत को देखते हुए गॉलब्लैडर का भी ऑपरेशन किया जा सकता है।

Exit mobile version