Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अजब-गजब : इंग्लैंड में एक शख्स समोसे की तस्करी में गिरफ्तार, पुलिस का खुलासा

samosa smuggling

samosa smuggling

लंडन। कोई सोना चांदी हीरे तो कोई मादक पदार्थों की तस्करी में पकड़ा जाता है। इंगलैंड में एक शख्स को पुलिस ने समोसे की तस्करी में गिरफ्तार किया। इंगलैंड की पुलिस ने साल के अजोबीगरीब गिरफ्तारी के मामलों का खुलासा करते हुए इस स्मगलिंग के भी राज खोले।

राहत भरी खबर : देश में कोरोना के सक्रिय मामले घटकर मात्र 2.44 लाख

ये मामला बर्मिंघम का है। यहां पिछले साल समोसे की स्मगलिंग में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था। बहरहाल बर्मिंघम के जेल प्रशासन को सलाह जरूर दी जाएगी कि ऐसी अजीबोगरीब स्मगलिंग रोकने के लिए जेल प्रशासन चाहे तो कैदियों को समोसे के साथ साथ कचौड़ी जैसे भारतीय व्यंजन जरूर खिलाएं ताकि समोसे जैसे वर्ल्ड फेमस स्नेक की ऐसी जलालत होने से बचाया जा सके।

देश में कोरोना के 16504 नए मामले, रिकवरी दर 96.19 फीसदी प्रतिशत

जब समोसे की बरामदगी हुई तो चोर का तो पता नहीं लेकिन बरामदगी करने वाले पुलिसवाले शर्मसार हो गए क्योंकि समोसे अंडरवियर के अंदर छिपाए गए थे। ये अब तक की सबसे अजोबीगरीब तस्करी थी। लेकिन जरा ठहरिए खबर इतनी ही नहीं है। समोसे का स्मगलर समोसे जैसी चीज को कहां छिपाकर ले जा रहा था, ये पुलिस ने जब जाना तो माथा पीट लिया। हो सकता है कि आपके साथ भी ऐसा ही हो जब आपको पता चले कि समोसे जैसी चीज को यहां भी छिपाया जा सकता है। बहरहाल ये खबर वायरल हो रही है।

भारत में क्यों मर रहे हैं पक्षी, क्या किसी अनहोनी की है दस्तक?

जब इस स्मगलिंग का पर्दाफाश हुआ तो पता चला कि ये शख्स जेल से पेरोल पर छूटा था और वापस सेल में जाते वक्त अंडरवियर में समोसे ले गया। जब पूछताछ हुई तो इसका मासूम सा जवाब था कि सेल में पुलिस अच्छे स्तर का नाश्ता नहीं देती। बताइए अगर इंगलैंड की जेल का नाश्ता बेकार है तो इंडिया में क्या हाल होगा।

Exit mobile version