Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रिंसिपल को छात्र ने पेट्रोल डालकर जलाया, फेल होने से था नाराज

Burnt Alive

Burnt Alive

भोपाल। इंदौर के बीएम कॉलेज की प्रिंसिपल को छात्र ने पेट्रोल डालकर जला (Burnt) दिया, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। महिला प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा कॉलेज के फॉर्मेसी डिपार्टमेंट में प्रिंसिपल हैं। शाम के समय यह घटना हुई। प्रिंसिपल कॉलेज से काम खत्म करके अपने घर के लिए निकल रहीं थी। जैसे ही वे कार में बैठीं छात्र ने उन पर पेट्रोल (Petrol) डालकर आग लगा दी। कोई कुछ समय पाता इतनी देर में प्रिंसिपल को आग ने घेर लिया।

कॉलेज के ही छात्र आशुतोष श्रीवास्तव ने प्रिंसिपल को आग लगाई। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत प्रिंसिपल को अस्पताल पहुंचाया जहां पर उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।प्रिंसिपल 80 प्रतिशत तक जली हैं और छात्र भी आग की चपेट में आकर 20 प्रतिशत तक जला है।

बताया जा  रहा है कि आशुतोष परीक्षा में फेल किए जाने से नाराज था और उसने यह वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आशुतोष को हिरासत में ले लिया है।

आयोग की सभी भर्तियां पूरी होने के बाद कराऊंगा CBI जांच: सीएम धामी

सिमरोल थाने के टीआई आरएनएल भदौरिया ने बताया कि छात्र पहले भी कॉलेज में इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। उस पर चाकूबाजी की वारदात करने का भी एक मामला है। उसने कॉलेज के प्रोफेसर विजय पटेल भी चाकू से हमला किया था। पुलिस टीम कॉलेज से साक्ष्य जुटा रही है और मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version