छात्रा ने न्यूरो सर्जन पर लगाया आप्रेशन के बहाने रेप का आरोप

- in क्राइम, लखनऊ
Dr. Ravi Dev (atlantis Clinic)

लखननऊ। महानगर के एक चर्चित न्यूरो सर्जन रविदेव पर उसकी क्लीनिक में काम करने वाली बीटेक की छात्रा ने चार साल तक धमका कर रेप करने का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि डाक्टर से एक उसका पुत्र भी है। जिसको डॉक्टर ने जान से मारने की धमकी दे रहा है। फिलहाल डॉक्टर पुलिस कि पकड़ से दूर है।

इटौंजा की रहने वाली बीटेक की छात्रा का आरोप हैं कि वह वर्ष सित बर 2013 में सर में गांठ का इलाज कराने के लिये महानगर स्थित न्यूरोसर्जन डॉ.रवि देव के क्लीनिक में आयी थी। कमरे में अकेले ले जाकर डॉ. ने इलाज के बहाने उसको बेहोशी की दवाऐं देकर अश्लील फोटो खींचे और बाद ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। चार माह बाद उसने क्लीनिक में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं।

Inside View - Dr. Ravi Dev (atlantis Clinic) Images, Mahanagar, Lucknow - Orthopaedic Doctors

पढे:- फ्यूनरल हाउस की छत पर मिला 11 शिशुओं के शव, 6 महीने से था बंद

विरोध करने पर फोटो को इंटरनेट पर डालकर वायरल की धमकी दे डाली। युवती कुछ समय बाद जब तंग आकर न्यूरो सर्जन रवि देव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने पर अड़ गयी तो रवि देव ने शादी का झांसा और क्लीनिक पर नौकरी का वादा कर डाला। इस बीच जब वह प्रेगनेंट हुयी थी तो न्यूरो सर्जन ने उसे अलीगंज इलाके में स्थित एल्डिको अपार्टमेंट में एक लैट भी रहने को दिया। रवि देव पर आरोप है कि उसने गर्भपात के लिए भी उस पर जुल्म किये, लेकिन जोर जबरदस्ती के बीच उसने वर्ष 2015 में एक बेटे को जन्म दिया, जिस पर रवि देव ने बच्चे को भी जान से मारने कि धमकी दी।

क्राइम ब्रांच के दारोगा और पत्रकार ने धमकाया

युवती का कहना हैं कि बच्चे की जिंदगी को खतरा भांप कर वह फरवरी 2018 में वह अपने इटौंजा स्थित अपने पिता के मकान में बच्चे को लेकर चली गयी। नौकरी की तलाश में वह बीते शुक्रवार को गोमतीनगर स्थित निजी क पनी में इंटरव्यू देने जा रही थी,इसी बीच महानगर पीएसी ग्राउंड के पास एक कार से पहुंचे न्यूरो सर्जन डॉक्टर रवि देव व उनके साथ आये दो युवक जो अपने को क्राइम ब्रांच का दारोगा और दूसरा अपने को पप्पू पत्रकार बता रहा था। उसने उसे रोककर धमकाया और जान से मारने की धमकी दी। युवती ने महानगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ महानगर का कहना है कि युवती के आरोपो कि जांच की जा रही हैं।

 - Dr. Ravi Dev (atlantis Clinic) Images, Mahanagar, Lucknow - Orthopaedic Doctors

loading...
Loading...

You may also like

सिपेट कॉलेज पर कृष्ण के पिता ने लगाया लापरवाही का आरोप, छात्रों ने मचाया हँगामा

लखनऊ। सरोजनीनगर के नादरगंज स्थित सिपेट कॉलेज में