सआदतगंज में दुपट्टे के फंदे से लटकता मिला बीए की छात्रा का शव

- in क्राइम, लखनऊ
बीए की छात्रा का शवdemo pic

लखनऊ। सआदतगंज इलाके में छात्रा ने दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या के कारणों को स्पष्ट करने के लिए पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

थाना प्रभारी सआदतगंज ने बताया कि इलाके में स्थित हाता नूरबेग निवासी आरिफ नसीम दुबई में टेलर हैं। यहां उनका परिवार रहता है। छोटे भाई नसीम ने बताया कि उनकी 20 वर्षीय भतीजी अनम ग्रेजुएशन करने के बाद घर में रहती थी। बुधवार रात्रि अनम ने परिजनों के साथ रोजाना की तरह खाना खाया था और सोने चली गई थी। गुरूवार सुबह देर तक कमरे का दरवाजा न खुलने पर छोटी बहन एनी ने उसे कई आवाजें दी थीं, लेकिन अन्दर से किसी प्रकार की आहट नहीं आई।

ये भी पढ़ें:- कूड़े के ढेर में मिला नवजात शिशू का शव, शव देख हड़कंप मच 

पीडि़त बहन ने झरोखे से कमरे में झांक कर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। अनम का शव दुपट्टे के फंदे से कमरे की छत पर लगें पंखे से लटक रहा था। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या के कारणों को स्पष्ट करने के लिए पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

loading...
Loading...

You may also like

उत्तर प्रदेश :युवक ने जहर खाकर लगाई सीएम से न्याय की गुहार

लखनऊ।  सरकार के लाख दावे करने के बाद