Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रहस्यमय परिस्थितियों में छात्रा की मौत

Dead Bodies

Dead Bodies

मोतीलाल नेहरू रीजनल इंजीनिरिंग कॉलेज की एमटेक की छात्रा की रविवार की शाम रहस्यमय परिस्थितियों में एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर सिविल लाइंस पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की है।

बिहार के रोहतास जनपद में स्थित दावथ थाना क्षेत्र के धरकन्दा गांव निवासी जया पाण्डेय (24) पुत्री विजय पाण्डेय पटना से बीटेक की परीक्षा पास करने के बाद इसी वर्ष मोतीलाल नेहरू रीजनल इंजीनिरिंग कॉलेज प्रयागराज से एमटेक में प्रवेश लिया ओर यहीं छात्रावास में रह रही थी।

शनिवार की रात लगभग नौ बजे अचानक तबीयत खराब होने पर उपचार के लिए तत्काल सिविल लाइंस स्थित निजी चिकित्सालय वात्सल्य अस्पातल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान रविवार शाम मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही जया पाण्डेय के पिता विजय पाण्डेय जो समाजसेवी है अपने परिवार के साथ यहां पहुंचे।

कॉलेज प्रबन्धन कहना है कि छात्रावास आठ बजे के बाद बन्द हो जाता है। शनिवार रात जब उसकी तबीयत खराब हुई तो छात्रावास वार्डेन को सूचना के बाद, तत्काल उपचार के लिए भर्ती कराया गया। वह कोई दवा खाती थी, जो उसने तबीयत खराब होने के बाद अधिक खा ली जिससे उसकी हालत और बिगड़ गई।

सिविल लाइंस पुलिस का कहना है कि उसने कोई दवा खा लिया था, हालत खराब हुई तो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रा की मौत का सही कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिवार के लोग जब कोई तहरीर देगे तो आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version