ममता बनर्जी की हत्या करने के लिए मिला 65 लाख रुपये का ऑफर

Please Share This News To Other Peoples....

कोलकाता। अपनी बातों को बेबाक और निर्भीकता से हमेशा रखने वाली पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की हत्या की साजिश रचे जाने का मामला सामने आया है। इसके लिए मुर्शिदाबाद जिले बहरमपुर के 19 वर्षीय पॉलिटेकनिक छात्र को एक लाख डॉलर (करीब 65 लाख रुपये) का ऑफर दिए जाने के खुलासे से हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक़ छात्र को वाट्सएप पर मैसेज मिला था। जिसमें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को मरने के लिए 1 लाख डॉलर का ऑफर दिया गया। वहीं शुरुआती जांच में ये नंबर अमेरिका के फ्लोरिडा का बताया जा रहा है। इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस और सीआइडी की टीम जांच में जुट गयी है।

छात्र ने पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर एक बजे उसके वाट्सएप पर संदेश मिलने शुरू हुए। संदेश भेजने वाले ने खुद को लैटिन बताया। उसने कहा कि वह एक आतंकी संगठन के लिए काम करता है और उसे भारत में एक साझेदार की तलाश है।

दोनों के बीच वाट्सएप पर हुई चैटिंग को पढ़ने से पता चला कि उस अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि इस काम में मदद करने पर तुम्हें एक लाख डॉलर दिया जाएगा। तुम पूरी तरह से सुरक्षित रहोगे। क्या तुम तैयार हो? इस पर छात्र ने उसे कहा कि इंतजार करो। छात्र के इस संदेश पर उसने कहा कि ओके, जल्दी करो नहीं तो हम किसी और को चुन लेंगे। एक लाख डॉलर हाथ से जाने मत दो। इसके बाद छात्र ने करीब 40 मिनट बाद अपना जवाब भेजा और कहा कि वह इस साजिश में शामिल नहीं होगा। इसके बाद उस अज्ञात व्यक्ति ने उससे कहा कि उसके पास पश्चिम बंगाल की सीएम को मारने का कांट्रैक्ट है। छात्र ने कहा कि उसने इस मामले के बारे में पुलिस को बताने का फैसला किया। वह उस समय डर गया जब थाने जाते समय उसे शाम को मैसेज आया। इसमें लिखा था कि थाने के पास तुम्हारी लोकेशन मिली है।

छात्र ने बताया कि उसे एक बार फिर मैसेज आया जिसमें लिखा था कि क्या तुम थाने जा रहे हो? हम तुम पर नजर बनाए हुए हैं, इसलिए हमें मूर्ख मत बनाओ अन्यथा तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। इस संदेश के बाद पुलिस ने उसे अपना फोन बंद रखने का निर्देश दिया है। पश्चिम बंगाल सीआइडी के अधिकारियों का कहना है कि जिस नंबर से मैसेज किया गया है उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Related posts:

नगर निगम चुनाव के लिए प्रत्याशियों के आये हुए आवेदनों को आप ने भेजा स्क्रीनिंग कमेटी को
इस वजह के चलते गुजरात में चुनाव के तारीखों का नहीं हो रहा ऐलान
डीजीपी आफिस में तैनात पुलिसकर्मी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
राहुल का बीजेपी पर तंज-"शाह-जादा" की 'अपार सफलता' के बाद नई पेशकश- अजित शौर्य गाथा''
नेशनल हेराल्ड केस : स्वामी जानबूझकर केस में रहे कर हैं देरी
चूड़ा-दही भोज नहीं मनायेगा लालू परिवार, समर्थक भी नहीं मनाएंगे इस साल त्योहार
चंदन गुप्ता को शहीद का दर्जा देने की याचिका ख़ारिज, कासगंज हिंसा मामला...
टीडीपी ने मोदी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, सदन में पेश करेगी अविश्वास प्रस्ताव
बीएसपी प्रमुख बोली- BJP ने शासनादेश को लेकर दी आधी जानकारी
एएमयू से जिन्ना की तस्वीर को हटाने वाले को शिवसेना देगी 5 लाख रुपए
नशेड़ी पति ने पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला 
सीएम नीतीश ने रखी ये बड़ी मांग, केंद्र ने किया इनकार तो टूटेगा BJP-जदयू गठबंधन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *