ममता बनर्जी की हत्या करने के लिए मिला 65 लाख रुपये का ऑफर

- in क्राइम, राजनीति

कोलकाता। अपनी बातों को बेबाक और निर्भीकता से हमेशा रखने वाली पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की हत्या की साजिश रचे जाने का मामला सामने आया है। इसके लिए मुर्शिदाबाद जिले बहरमपुर के 19 वर्षीय पॉलिटेकनिक छात्र को एक लाख डॉलर (करीब 65 लाख रुपये) का ऑफर दिए जाने के खुलासे से हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक़ छात्र को वाट्सएप पर मैसेज मिला था। जिसमें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को मरने के लिए 1 लाख डॉलर का ऑफर दिया गया। वहीं शुरुआती जांच में ये नंबर अमेरिका के फ्लोरिडा का बताया जा रहा है। इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस और सीआइडी की टीम जांच में जुट गयी है।

छात्र ने पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर एक बजे उसके वाट्सएप पर संदेश मिलने शुरू हुए। संदेश भेजने वाले ने खुद को लैटिन बताया। उसने कहा कि वह एक आतंकी संगठन के लिए काम करता है और उसे भारत में एक साझेदार की तलाश है।

दोनों के बीच वाट्सएप पर हुई चैटिंग को पढ़ने से पता चला कि उस अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि इस काम में मदद करने पर तुम्हें एक लाख डॉलर दिया जाएगा। तुम पूरी तरह से सुरक्षित रहोगे। क्या तुम तैयार हो? इस पर छात्र ने उसे कहा कि इंतजार करो। छात्र के इस संदेश पर उसने कहा कि ओके, जल्दी करो नहीं तो हम किसी और को चुन लेंगे। एक लाख डॉलर हाथ से जाने मत दो। इसके बाद छात्र ने करीब 40 मिनट बाद अपना जवाब भेजा और कहा कि वह इस साजिश में शामिल नहीं होगा। इसके बाद उस अज्ञात व्यक्ति ने उससे कहा कि उसके पास पश्चिम बंगाल की सीएम को मारने का कांट्रैक्ट है। छात्र ने कहा कि उसने इस मामले के बारे में पुलिस को बताने का फैसला किया। वह उस समय डर गया जब थाने जाते समय उसे शाम को मैसेज आया। इसमें लिखा था कि थाने के पास तुम्हारी लोकेशन मिली है।

छात्र ने बताया कि उसे एक बार फिर मैसेज आया जिसमें लिखा था कि क्या तुम थाने जा रहे हो? हम तुम पर नजर बनाए हुए हैं, इसलिए हमें मूर्ख मत बनाओ अन्यथा तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। इस संदेश के बाद पुलिस ने उसे अपना फोन बंद रखने का निर्देश दिया है। पश्चिम बंगाल सीआइडी के अधिकारियों का कहना है कि जिस नंबर से मैसेज किया गया है उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Loading...
loading...

You may also like

लोकसभा चुनाव 2019 : सोनिया, राहुल, प्रियंका समेत 40 स्टार प्रचारक उतरेंगे मैदान में

🔊 Listen This News उत्तराखंड । लोकसभा चुनाव