Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘Mam I’m Sorry…’, 9th के छात्र ने उठाया ये खौफनाक कदम

suicide

suicide

लखनऊ। यूपी की राजधानी में कक्षा 9 के एक छात्र ने पैरंट्स टीचर मीटिंग से बचने के लिए खौफनाक कदम उठा लिया। SORRY नोट लिखकर उसने सुसाइड (Suicide) करने का प्रयास किया। इस घटना से शहर के लोग हैरान हैं।

गौरतलब है कि छात्र शहर के गोमतीनगर विस्तार में रहता है। वह एक बड़े निजी स्कूल में 9th का स्टूडेंट है। वह घायल अवस्था में रेलवे ट्रैक के किनारे मिला। सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान उसके पास से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) बरामद हुआ।

इस सुसाइड नोट में उसने लिखा “मैम मैं कक्षा 9 का छात्र हूं। मैंने जो कुछ भी किया वो बहुत गलत था। मैं वादा करता हूं कि दोबारा कभी ऐसा नहीं करूंगा”।

इस घटना को लेकर कॉलेज के पीआरओ ने बताया कि छात्र पढ़ने में काफी अच्छा है। हालांकि, उसके मार्क्स कम आए हैं। इसकी वजह से पैरंट्स टीचर मीटिंग बुलाई गई थी। कई बार टीचर ने उसके माता-पिता से मिलने के लिए कहा था। इस पर छात्र ने कुछ न कुछ बहाना बना दिया। इसके बाद टीचर छात्र के घर उसके पैरंट्स से मिलने जाने वाली थी, लेकिन उससे पहले छात्र ने ये कदम उठा लिया।

अस्पताल में चल रहा इलाज

उधर, एडीसीपी पूर्वी जोन सैयद अली अब्बास ने बताया कि छात्र रेलवे ट्रैक पर घायल अवस्था में मिला था। उसको अस्पताल में एडमिट किया गया है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

दो दिन में निपटा ले बैंक के जरूरी काम, शनिवार को हैं Bank Strike

मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि छात्र जिस रास्ते से रोज जाता था उधर से न जाकर रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंचा।

Exit mobile version