Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रामकृष्ण मिशन अस्पताल के हॉस्टल में फांसी पर लटकता मिला छात्रा का शव

Suicide

Suicide

वृंदावन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रामकृष्ण मिशन चैरिटेबल अस्पताल में बुधवार नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा का शव फांसी पर लटका मिला है।

आगरा के दयालबाग क्षेत्र की रहने वाली 24 वर्षीय रश्मि भदोरिया पुत्री विजय सिंह मथुरा मार्ग स्थित एक चेरिटेबल अस्पताल के गर्ल्स हॉस्टल में रहकर नर्सिंग द्वितीय वर्ष की शिक्षा ले रही थी। बुधवार की सुबह करीब 05 बजे छात्रा की रूममेट उसे जगाकर चली गयी। जब वह पूर्वान्ह 10 बजे वापस आई तो दरवाजा बंद था। उसने गेट खोलने के लिए अपनी साथी को आवाज दी, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। जब उसने स्टाफ को बुलाकर किसी तरह दरवाजा खुला तो छात्रा पंखे के कुंडे से फांसी के फंदे पर लटकी थी। यह देख वहां मौजूद सभी लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

घटना की सूचना पर इलाका पुलिस व एसपी सिटी मार्तण्ड प्रकास सिंह सीओ सदर राम मोहन शर्मा मौके पर पहुंच गए। वही फॉरेंसिक टीम ने भी छात्रा के कमरे से साक्ष्य एकत्रित किए। बेटी के जान देने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शब का पंचनामाभर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्रा के चाचा संजय रावत ने हॉस्टल की वार्डन पर उसे टॉर्चर करने के आरोप लगाते हुए बताया वार्डन उसे बात बात पर टोकती थी घर पर फोन करने के लिए भी डांटती थी।

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने मृतका के परिजन और वार्डन व स्टाफ से बात कर मामले की पड़ताल की। एसपी सिटी ने कहा कि छात्रा के मृत्यु के कारणों की गहनता से जांच कराई जा रही है। मामला प्रथम दृष्टया सुसाइड का प्रतीत हो रहा है। डॉक्टरों के पैनल व वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version