Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जंगल में मिला छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

मथुरा। मथुरा जिले में नौवीं कक्षा के छात्र की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। थाना रिफाइनरी क्षेत्र के गांव बाद में घर से लापता 14 वर्षीय हर्ष की बेरहमी से हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया था। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस अधिकारी मामले में जल्दी ही खुलासा करने की दावा कर रहे हैं।

रिफाइनरी क्षेत्र में मिला शव

थाना रिफाइनरी क्षेत्र में 14 साल के ​बालक का शव मिला। उसकी निर्मम तरीके से हत्या की गई थी। शव ​झाड़ियों में पड़ा था। वहां से गुजरते किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी पर पुलिस पहुंच गई। फॉरेसिंक टीम को बुलाया गया।

बुधवार से लापता था छात्र

पुलिस के अनुसार, उसकी शिनाख्त हर्ष पुत्र कैलाश निवासी गांव बाद के रूप में हुई। वो केंद्रीय विद्यालय में नौवीं का छात्र था। जानकारी पर उसके ​परिवारवाले पहुंचे। उन्होंने बताया कि, वो बुधवार सुबह से लापता था। हर जगह उसकी तलाश की लेकिन नहीं मिला। देर रात को थाना रिफाइनरी में गुमशुदगी की तहरीर दी गई। बेटे की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर भी पहुंच गए।

यूपी में कोरोना की रफ्तार में लगी लगाम, बीते 24 घंटे में आए 14 नए मामले

CCTV फुटेज में दिखा संदिग्ध व्यक्ति

पुलिस ने बताया कि, सीसीटीवी फुटेज में पता चला है कि वो एक व्यक्ति के साथ जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज में पता चला है कि दोपहर में उसने दुकान से चाऊमीन और पेटीज खरीदी। इसके बाद श्रीजी मंदिर की तरफ चला गया। शाम चार बजे वो स्कूटी पर युवक के साथ बैठकर जाते हुए देखा गया। उसकी पहचान की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के खुलासे के लिए टीमें लगा दी हैं।

सिर में ​पीछे से पत्थर से किया वार

छात्र​ पिता ने बताया कि, गांव के पास ही जंगल में बबूल की झाड़ियां हैं। वहां शव मिला है। उनकी तो किसी से रंजिश भी नहीं है। पास में खून से सना पत्थर मिला है। गांव वालों ने बताया कि लगता है कि सिर में पीछे से पत्थर से वार किया गया है। उसके कपड़े शव से थोड़ी दूरी पर पड़े थे। हर्ष की हत्या के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

Exit mobile version