Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छात्रा की लड़के ने फोड़ी नाक, तेजाब फेंकने की दी धमकी

छात्रा की लड़के ने फोड़ी नाकboy threatens to throw nose nose

छात्रा की लड़के ने फोड़ी नाक

कानपुर: नौबस्ता इलाके में परीक्षा देने जा रही छात्रा के साथ एक लड़के ने छेड़खानी की और विरोध करने पर बड़ी बेरहमी से छात्रा की नाक फोड़ दी। लड़की से बात चीत के बाद हमे पता चला कि लड़का उसी के मोहल्ले में रहता है। साथ ही लड़की का कहना है कि उसने तेजाब फेंककर चेहरा खराब करने की भी धमकी दी है।
हमारे समाज में बढ़ रही आतंकी ने हद ही कर दी। छेड़खानी, गुंडागर्दी जैसे मामले आए दिन सामने आते रहते है।

श्वेता तिवारी हुई कोरोना पॉजिटिव, बोलीं- मैं खुद को 1 अक्टूबर तक रखूंगी क्वारंटाइन्ड

छात्रा से के साथ हो रही छेड़खानी का विरोध करने पर उसी के मोहल्ले के एक लड़के ने नाक फोड़ दी। परीक्षा देने जा रही लड़की की नाक से खून बहने लगा। लड़की ने पुलिस से सहायता कि माग की। उसने डायल 100 पर फोन कर पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी। व उनसे मदद की गुहार लगाई। कथित रूप से पुलिसकर्मियों ने ही लड़की का प्रारंभिक इलाज करवाया और उसे कॉलेज छोड़ा।

“कंगना पर पलट वार”, ड्रग्स एडिक्ट के इल्जाम के साथ ही NCB की जांच

जानकारी के मुताबिक हमे पता चला कि लड़की सुबह अपने घर से पेपर देने निकली थी। तभी रास्ते में नौबस्ता बंबा के पास वो लड़का आ गया और उसका हाथ पकड़ने लगा। छात्रा के विराध करने पर लड़के ने सारे आम उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इस तरह से उसकि नाक पर घूसा मारा कि छात्रा की नाक फूट गई और वो खून से लतपत हो गयी। लड़का छात्रा को उसपर तेजाब फेकने कि धमकी देकर वहां से छटपट भाग गया।

लड़की ने ये भी बताया कि, मौकाए वारदात हमल के समय वहां कुछ लोग मौजूद थे। लेकिन किसी ने भी लड़के को न रोका और न ही डांट लगाई। लड़की से बात चीत के दौरान हमे पता चला कि वो लड़का उसे अक्सर परेशान करता रेहता है। उसने पुलिस को बताया कि 7 बजे से उसका पेपर है। इसी के बाद डायल 100 ने उसका इलाज और पट्टी करके उसे कॉलेज छोड़ा। पुलिस तुरंत उस जगह पर पहुँच गयी थी। व लड़की की सहायता की। साथ ही पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जा रही है। इन्वैस्टिगेशन जारी है।

Exit mobile version