वर्चस्व की जंग में छात्र की गोली मारकर हत्या होने की आशंका

हत्याहत्या
लखनऊ। राजधानी के गुडंबा थाना क्षेत्र के मिश्रपुर डिपो स्थित एक निजी कॉलेज के पास बुधवार रात बदमाशों ने स्पोट्र्स कॉलेज के पूर्व छात्र राजन पांडेय (27) की गोली मार कर हत्या कर दी। गोली लगते ही युवक लहूलुहान होकर गिर गया, इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन ए बुलेंस के जरिये घायल को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर मामले की तहकीकात  शुरू कर दी है। एएसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार ने बताया कि फि लहाल गोली किसने मारी यह स्पष्ट नहीं हो सका है, सूत्रों ने बताया कि रंगा शातिर अपराधी राजा द्विवेदी के गैंग का सक्रिय सदस्य है। इधर कुछ पहले राजा के विरुद्ध एक और गैंग सक्रिय हो गया था, राजा पर पुलिस की ओर से 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है। लिहाजा लोगों ने गुटबाजी में हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

बुधवार की रात गुडंबा में छात्र  की गोली मारकर हत्या की गई

इंस्पेक्टर गुडंबा रामसूरत सोनकर ने बताया कि स्पोट्र्स कॉलेज निवासी राजन पांडेय उर्फ रंगा बुधवार रात फ़ोन आने पर अपने दोस्त गड़रियन पुरवा निवासी रोहित अवस्थी को साथ लेकर मिश्रपुर डिपो पहुंचा। रोहित के मुताबिक रंगा का पहले से इंतजार कर रहे कुछ लोगों से मिला।

पुलिस केस दर्ज कर पड़ताल में जुटी

बातचीत के दौरान एक ने रिवॉल्वर निकाल कर रंगा को गोली मार  दी, गोली उसके बाएं तरफ  सीने में लगने से वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई, इसके बाद आरोपित मौके से भाग निकले। रोहित के मुताबिक रंगा को वह एक अन्य युवक की मदद से बुलेट से कुर्सी रोड स्थित सेंट मेरी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां आरोप है डॉक्टरों ने पुलिस केस बताकर इलाज करने से मना कर दिया। इससे नाराज रंगा के साथियों और डॉक्टरों के बीच नोकझोंक शुरू हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत करवाने के साथ ही घायल रंगा को ट्रॉमा सेंटर लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
loading...
Loading...

You may also like

AAP- कांग्रेस के संभावित गठबंधन पर पूर्व सीएम शीला दीक्षित का बड़ा बयान

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के