Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तिरंगा रैली में स्कूली बच्चों ने लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, 5 छात्र सस्पेंड

Pakistan Zindabad

Pakistan Zindabad

सहारनपुर। जनपद में तिरंगा रैली (Tiranga Rally) के दौरान सिल्वर ओक पब्लिक स्कूल के बच्चों ने पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) के नारे लगाए। 500 मीटर की रैली में बच्चे हाथों में तिरंगा लिए थे।

पहले बच्चों ने भारत माता की जय, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। इसके बाद 5 से 6 स्कूली बच्चों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। रैली का वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति कार से तिरंगा रैली का वीडियो बना रहा था। वीडियो सामने आने के बाद स्कूल संचालक भूपेंद्र सिंह ने थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वीडियो के माध्यम से अज्ञात की तलाश की जा रही है। सूत्रों की माने तो स्कूल संचालक ने 5 से 6 छात्रों को सस्पेंड कर दिया है। इन्हीं के खिलाफ तहरीर भी दी है। लेकिन पुलिस मामले की जांच करने के बाद ही कार्रवाई करने की बात कह रही है।

तिरंगा रैली में जिन बच्चों को स्कूल प्रबंधक ने सस्पेंड किया है। उनमें चार बच्चें हिंदू है। परिजनों का आरोप है कि मामले को तूल पकड़वाने के लिए स्कूल संचालक ने हिंदू छात्रों को भी सस्पेंड किया है। ऐसे में छात्रों के परिवारों में आक्रोश है।

एयरपोर्ट में बरसी ताबड़तोड़ गोलियां, उड़ाने रद्द

स्कूल संचालक भूपेंद्र सिंह का कहना है कि 350 बच्चे रैली में थे। 35 टीचर रैली के बीच में थे। बच्चों ने मजाक-मजाक में नारा लगा दिया है।

हालांकि अभी तक यह नहीं पता लग पाया है कि आवाज कहा से आई थी। लेकिन जो बच्चे वीडियो में दिख रहे हैं। उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

मामले में SSP विपिन ताडा का कहना है कि अभी अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है मामले की जांच की जा रही है। स्कूल संचालक जिन बच्चों के नाम देंगे। उसकी भी जांच की जाएगी।

Exit mobile version