Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर सुभाष घई को मिला बड़ा सरप्राइज…

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित डांसिंग रियलिटी शो (Dancing Reality Show) ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के मंच पर बतौर मेहमान बनकर आए सुभाष घई (Subhash Ghai) को एक बहुत बड़ा सरप्राइज मिला। यह सरप्राइज उन्हें मिला था उनकी सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) से। दरअसल महिमा ने सुभाष घई के लिए एक खास वीडियो मैसेज भेजा था।

महिमा ने कहा कि जो यह बात नहीं जानते, उन्हें मैं बताना चाहती हूं कि यह नाम मुझे सुभाष घई ने खुद दिया है। वीडियो में महिमा कह रही थीं- ‘वैसे तो लोग कहते थे कि ‘व्हाट्स इन माय नाम’ लेकिन मेरे लिए इस नाम में ही सब कुछ था। इस नाम ने ही मुझे बहुत कुछ दिया, इसलिए मैं सुभाष घई को ‘थैंक यू’ कहना चाहती हूं।

शराब माफिया सुधाकर सिंह की सम्पत्तियों पर चला योगी सरकार का बुलडोजर

‘एम’ से शुरू होने वाले नाम हैं सुभाष घई के लिए लकीमहिमा चौधरी ने आगे कहा कि इस खूबसूरत नाम ने मुझे बहुत कुछ दिया। मुझे याद है जब मेरी पहली फिल्म का ऐलान हो रहा था, तब सुभाष जी ने उनसे पूछा था कि तुम्हारे नाम की स्पेलिंग क्या है। तब महिमा ने उनसे पूछा कि वह वही नाम रखें या बदल दें। इस पर सुभाष घई ने उन्हें कहा था कि वह अपना नाम बदल दें। उस वक़्त महिमा का नाम ऋतू चौधरी (Ritu chaudhry) था। महिमा ने खुद के लिए कई सारे नाम सुभाष घई को बताए, लेकिन उनका मानना था कि ‘एम’ अक्षर से उन्हें कोई भी नाम चुनना चाहिए, क्योंकि उनके लिए यह अक्षर काफी लकी है।

सुभाष घई ने महिमा से कहा कि उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम भी मुक्ता आर्ट्स (Mukta Arts) है, जो एम से शुरू होता है। उनकी सारी फिल्में सुपर हिट हुई है। उनकी पत्नी का नाम भी मुक्ता (Subhash Ghai’s Wife Name Mukta) है। कई सारी हिरोइंस जिन्हें उन्होंने लांच किया था, उनका नाम भी ज्यादातर एम से ही था। उनकी बात सुनने के बाद महिमा अपने नाम को लेकर भी कोई रिस्क नहीं लेना चाहती थीं।

 

 

Exit mobile version