Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत केस में बोले सुब्रमण्यम स्वामी- सबूत बता रहे एक्टर की मौत नहीं ‘मर्डर’ है

Subramanian Swamy Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली| दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत, मर्डर बताया जा रहा है। तीन एजेंसियों के हाथ कई बड़े सबूत लगे हैं जो यह दावा कर रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मर्डर है। इसकी जानकारी बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर दी। उन्होंने बताया कि सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथ कई सारे सबूत लगे हैं जो सुशांत की मौत में मर्डर की ओर इशारा कर रहे हैं।

गल्वन घाटी में मारे गए थे 60 चीनी सैनिक, भारतीय सेना के नियंत्रण के बाद चीन की बढ़ी चिंता

सुब्रमण्यम स्वामी ने दो ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत के भक्त पूछ रहे हैं कि केस कब बंद होगा और सच्चाई कब सामने आएगी। मैं यह नहीं बता सकता लेकिन, एम्स की टीम ने कुछ नहीं बताया है क्योंकि बॉडी है नहीं। अगर रिपोर्ट्स को देखा जाए तो उसमें कहा है कि मर्डर नहीं है लेकिन सीबीआई की जांच बता सकती है कि यह सुसाइड था या मर्डर।

प्रशांत भूषण ने SC में दाखिल की रिट याचिका, मांगा अपील करने का अधिकार

सीबीआई, ईडी और एनसीबी इन सबूतों को इकट्ठा कर रही है। अब तीनों ही एजेंसी के हाथ कुछ बड़ा सबूत लगा है। मैं इससे पक्के तौर पर कह सकता हूं कि सीबीआई इस सबूत को पेश कर कोर्ट में यह साबित कर देगी कि यह एक मर्डर था। सुशांत को केवल इंसाफ ही नहीं मिलेगा बल्कि बॉलीवुड का असली चेहरा भी सामने आएगा।’

Exit mobile version