Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘वोदका छोड़ दें ताकि आपकी बुद्धि ठीक रहे’, खैनी वाले बयान पर सुब्रत पाठक का अखिलेश पर पलटवार

Subrata Pathak

Subrata Pathak reply akhilesh yadav

इटावा। मैनपुरी, रामपुर और खतौली उप चुनाव के बाद भी सपा और भाजपा के नेताओं की जुबानी जंग जारी है। प्रसपा का सपा में विलय होने को लेकर  कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक (Subrata Pathak) ने शिवपाल यादव पर बड़े आरोप लगाए।

कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक के शिवपाल द्वारा मैनपुरी के लिए टिकट मांगने वाले बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा, मुंह में खैनी खाने वाला संसद में विकास का कोई सवाल नहीं उठा सकता। उन्हें खैनी खाना बंद कर देना चाहिए। अखिलेश के तंज पर पलटवार करते हुए पाठक (Subrata Pathak) ने ट्वीट किया कि अच्छा होगा कि अखिलेश यादव वोदका पीना छोड़ दें ताकि उनकी बुद्धि ठीक रहे।

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा कि मुंह में खैनी भरने वाले सुब्रत पाठक को खैनी खाना छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुंह में पान भरा होने के कारण लोकसभा में कन्नौज के विकास की बात नहीं कर पाते है। मुंह में इतना मसाला भर लेंगे तो विकास की बात क्या करेंगे। उन्होंने कहा कि इटावा में सुब्रत की बहुत रिश्तेदारी है, रिश्तेदार भी जानते होंगे सपा ने वहां कितना विकास कराया।

अनुपमा-अनुज के रिश्ते में पड़ी दरार, ये बात बनी झगड़े की वजह

अखिलेश के  बयान पर पलटवार करते हुए सुब्रत ने कहा कि पान का प्रयोग हिंदुओं की पूजा में होता है। इसमें सुपारी, कत्था, लौंग, इलायची और कन्नौज के पवित्र फूलों के इत्र पड़ते है। उन्होंने कहा कि अच्छा हो कि अखिलेश यादव वोदका पीना छोड़ दें ताकि उनकी बुद्धि ठीक रहे। उन्होंने कहा कि अखिलेश के जीवन के बहुत से किस्से कन्नौज में आज भी हैं।

Exit mobile version