Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सांप काटने के बाद ऐसी स्माइल मुश्किल है, भाईजान बोले- उसने तीन बार काटा…

Salman Khan

Salman Khan

सलमान खान का आज उनके 56वां बर्थडे पर फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे है। सलमान को पिछले दिन एक सांप ने काट लिया था और इस घटना से फैंस काफी शॉक्ड हो गए थे। सबके मन में सवाल था सांप एक्टर तक कैसे पहुंचा। अब खुद दबंग खान ने हादसे के बारे में खुद बताया है।

सलमान खान को पनवेल वाले फार्म हाउस पर सांप ने काटा था। हालांकि अब एक्टर की हालत बेहतर है और अस्पताल से फार्म वापस आ गए। अब इस बारे में एक्टर न्यूज एंजेंसी एएनआई का बताया कि, मेरे फार्महाउस में एक सांप घुस आया था, मैं उसे लाठी की मदद से बाहर ले गया। धीरे-धीरे वह मेरे हाथ के पास आ गया।

आगे सलमान खान ने कहा, फिर मैंने जब सांप को फार्महाउस से बाहर छोड़ने के लिए पकड़ा, तब उसने मुझे तीन बार काटा। यह एक तरह का जहरीला सांप था। मैं 6 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रहा…अब मैं ठीक हूं।” भाईजान के हेल्थ के बारे में जानकर फैंस यकीकन बेहद खुश होंगे। सांप काटने की खबर सुनकर उनके चाहने वाले उनके लिए दुआ कर रहे थे।

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी लॉंच कर रही है ये धांसू प्रीपेड प्लान

वहीं, सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपने जन्मदिन पर मीडिया से मिलते दिखे। ब्लैक कलर टीशर्ट और ब्राउन पैंट और ब्लैक जैकेट में एक्टर काफी स्मार्ट दिखे। वीडियो में उन्हें देखकर एक फोटोग्राफर ने कहा, ‘भाई, लवली स्माइल।’ जिसके बाद सलमान खान मुस्कुराते हैं और कहते हैं, ‘सांप काटने के बाद ऐसा स्माइल बहुत डिफिकल्ट होता है।’

बता दें कि, सलमान खान अपना बर्थडे मनाने के लिए पनवेल फार्म हाउस पहुंचे हैं। यहां उनके दोस्त और परिवार के लोग मौजूद है। फिल्मों की बात करें को सलमान, कैटरीना कैफ के साथ मिलकर टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे है। इसके अलावा वो इन दिनों बिग बॉस को लेकर बिजी चल रहे हैं।

Exit mobile version