Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्कूल बस में अचानक लगी आग, मची अफरा-तफरी

Plastic Granule Factory

fire breaks out in plastic granule factory

रांची। राजधानी रांची के लालपुर इलाके में बुधवार को एक स्कूल बस में आग (Fire) लग गयी। गनीमत रही कि हादसे के वक्त बस में बच्चे मौजूद नहीं थे। हालांकि, इसकी चपेट में आने से एक कार भी राख हो गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

बताया गया है कि रांची के लालपुर थाना क्षेत्र स्थित गैरेज में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक स्कूल बस में आग लग गई। बस से बच्चों को उतारने के बाद हर दिन की तरह ड्राइवर बस को गैराज में पार्क कर दिया। वह पास में ही चाय पीने लगा।

इस बीच बस में आगे की लपटें उठने लगीं। देखते ही देखते बस आग का गोला बन गई। लोग पानी लेकर बस की तरफ आग बुझाने के लिए दौड़े लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बस का पुर्जा-पुर्जा आग में जलकर राख हो गया।

बस से निकल रही आग की लपटों की वजह से पास में खड़ी कार भी जलकर राख हो गई। बस ड्राइवर ने बताया कि इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, बस जलकर राख हो गई। बताया जाता है कि बस काफी पुरानी थी। पूरे मामले को लेकर लालपुर थाना की तरफ से डीटीओ को भी रिपोर्ट भेजी गई है।

झोपड़ी में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जले

पुलिस ने डीटीओ से बस की जांच में मदद मांगी है। पुलिस का कहना है कि पता लगाया जा रहा कि बस में आग किन कारणों से लगी। यह बस रांची के सुरेंद्रनाथ स्कूल में चलाई जा रही थी।

 

Exit mobile version