Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किंग खान की लाड़ली का दिखा बोल्ड अंदाज, बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इंडस्ट्री में कब कदम रखेंगी इस सवाल का जवाब अभी तक किसी के पास नहीं है, लेकिन जब तक सुहाना बॉलीवुड डेब्यू नहीं करती हैं तब तक वह किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं।

सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए अपनी तसवीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है।

फोटो में सुहाना खान ब्लैक स्टेन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस बैकलेस ड्रेस में सुहाना खान बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लॉन्ग स्लीव ड्रेस के साथ सुहाना खान ने खूबसूरत इयर रिंग्स पहनी हुई हैं।

सुहाना खान ने बहन आलिया संग शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो

सुहाना ने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और अपनी जुल्फों को चेहरे के आसपास खुला छोड़ा है। हालांकि सुहाना ने अपनी इस फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन उन्होंने एक ब्लैक हर्ट इमोजी के साथ इस फोटो को शेयर किया है।

सुहाना खान ने शेयर कीं अपनी ग्लैमरस PHOTOS

सुहाना खान कुछ वक्त पहले ही अमेरिका से भारत लौटी हैं और खबर है कि वह जल्द ही खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ अपनी पहली फिल्म करेंगी। खुशी कपूर जहां बोनी कपूर और लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं वहीं अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन के ग्रांडसन हैं। इन तीनों ने अभी तक सिनेमा जगत में कदम नहीं रखा है और तीनों का साथ में शुरुआत करना फैंस को सरप्राइज कर सकता है।

Exit mobile version