Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ड्रग कनेक्शन के बीच सुहाना खान के अजीबो-गरीब पोस्ट ने खींचा अपनी ओर ध्यान

suhana khan

सुहाना खान

नई दिल्ली| बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच तेज कर दी है। रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को भी समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं इस बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने महिलाओं के प्रति गलत और घृणित (हेटफुल) बर्ताव को लेकर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है।

शिरोमणि अकाली दल के इस्तीफा बम से हिली मोदी सरकार : सुखबीर सिंह बादल

सुहाना की इंस्टा स्टोरी अंग्रेजी में है। जिसका हिंदी में अर्थ है- ‘Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि यह महिलाओं के प्रति एक घृणित व्यवहार भी है। आपको यह सचेत रूप से सोचने की जरुरत नहीं है कि आप महिलाओं से नफरत करते हैं, लेकिन आप खुद से पूछिए कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है तो क्यों आपको एक पुरुष द्वारा करने से कहीं ज्यादा प्रतिक्रिया महसूस होती है।’ इसके साथ ही सुहाना ने लिखा कि दोहरा बर्ताव खतरनाक होता है।

कंगना रनौत की इन खूबसूरत तस्वीरों पर फिदा हुए फैन्स, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

सुहाना खान की महिलाओं के प्रति बर्ताव को लेकर की गई पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रही है। आपको बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी दोस्तों के साथ एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि उन्हें दोस्तों की याद सता रही है।

Exit mobile version