विवाहिता घरेलू विवाद के चलते 11वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। राजधानी में एक महिला ने घरेलू विवाद के चलते सोमवार को 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि घटना के समय पति घर में मौजूद था। पत्नी को बचाने के लिए पति ने अपार्टमेंट में नीचे के एक फ्लोर स्थित सीढिय़ों से छलांग लगाई, लेकिन बचाने में सफल नहीं हुआ। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पति को पूछताछ के लिए साथ ले गई।

पढे:- बेखौफ चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना, दो दर्जन से ज्यादा हो चुकी हैं चोरी 

मामला गोमती नगर विस्तार स्थित बेतवा अपार्टमेंट का है। यहां महिला सुमिति चौहान अपने पति आलोक चौहान और दो बच्चे पृथ्वीराज (14), यशवर्धन (06) के साथ रहती थी। पति आलोक चौहान फार्मा कंपनी में एमआर हैं। बताया गया है कि पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

वहीं, आहत सुमिति ने अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। पत्नी को बचाने के लिए पति ने अपार्टमेंट में नीचे के एक फ्लोर स्थित सीढिय़ों से छलांग लगाई, लेकिन बचाने में सफल नहीं हुआ।  गोमतीनगर इंस्पेक्टर त्रिलोकी सिंह के मुताबिक, पति से लड़ाई-झगड़े के बाद महिला ने आत्महत्या की। मृतका के पति और मायके वालों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

डबंगों ने चौकीदार की पिटाई कर फोड़ा सिर, मुकदमा दर्ज

लखनऊ। मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के डेहवा गांव में स्थित राजकीय कृषि प्रक्षेत्र के चौकीदार को ड्यूटी के दौरान शनिवार की देर रात दो दबंगो ने बुरी तरह पिटाई कर सिर फोड़ कर लहूलूहान कर दिया। पीडि़त चौकीदार की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट सहित एससी एसटी एक्ट की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। डेहवा के नेवलखेड़ा निवासी भैयालाल ने बताया वो डेहवा में स्थित राजकीय कृषि प्रक्षेत्र में चौकीदारी करता है। शनिवार की देर रात 11 बजे ड्यूटी के दौरान हनुमान निवासी ग्रामडेबरिया भरोसवा व राजेन्द्र यादव निवासी रानीखेड़ा ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर सिर फोडऩे के साथ ही लहूलूहान कर दिया। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े तो आरोपी मौके से भाग निकले। इस्पेक्टंर धीरेन्द्र प्रताप कुशवाहा ने बताया पीडि़त चौकीदार की तहरीर पर दोनो आरोपियों के विरूद्व मारपीट सहित एससी एसटी एक्ट की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

loading...
Loading...

You may also like

अल्पसंख्यकों का उत्पीडऩ किसी भी सूरत में नहीं किया जाएगा बर्दाश्त- शिवपाल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील सपा