Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

धमकी से परेशान बिल्डर में लगाकर की आत्महत्या, नोट में लिखी ये बात

Suicide

Suicide

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र की डीएलएफ कॉलोनी में एक बिल्डर ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में दो लोगों पर परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बिल्डर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

धर्मेंद्र (40 वर्ष) पुत्र तिलक राम निवासी ए61 डीएलएफ कॉलोनी साहिबाबाद का शव आज उनके घर के एक कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आत्महत्या से पहले लिखे नोट में उसने हत्या के लिए नरेश तथा प्रवीण को जिम्मेदार ठहराया है।

दरअसल, बिल्डर ने नरेश तथा प्रवीण से रुपये ले रखे थे। जिनमें से काफी मोटा पैसा वह वापस भी कर चुका था। लेकिन दोनों उसे पैसों के मामले में धमकियां दे रहे थे। धमकी से आजिज आकर के उसने आत्महत्या कर ली। घटना के समय उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। मृतक के अपने पीछे दो बेटे छोड़ गया है।

पुलिस अधीक्षक नगर (द्वितीय)ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, उन्होंने कहा कि सुसाइड नोट में जिन लोगों के नाम लिए गए हैं। उनसे भी पूछताछ की जाएगी। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Exit mobile version