Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘मेरी बेबी, मेरा बोम्मा, ईस्टर की बधाई’,  सुकेश ने जैकलीन को लिखा लेटर

Jacqueline Fernandes

Jacqueline Fernandes, Sukesh Chandrasekhar

200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) को लेटर लिखा है. लेटर के ज़रिए सुकेश ने जैकलीन को ईस्टर की बधाई दी है. सुकेश ने लेटर में जैकलीन को खूबसूरत बताया है.

सुकेश चंद्रशखेर (Sukesh Chandrasekhar) 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले को लेकर दिल्ली की जेल में बंद है. इस केस मेंजैकलीन फर्नांडीस को भी आरोपी बनाया गया है. हालांकि जैकलीन का कहना है कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है.

लेटर में क्या लिखा है?

सुकेश (Sukesh Chandrasekhar) की ओर से सामने आए इस लेटर में जैकलीन के लिए खूब प्यार लुटाया गया है. लेटर में लिखा गया है, “जैकलीन मेरी बेबी, मेरी बोम्मा. बेबी मैं आपको ईस्टर की बधाई देता हूं. ये आपका सबसे पसंदीदा त्योहारों में से एक है. और ईस्टर एग्स के लिए आपका प्यार. मैं उन्हें आपके साथ मिस करता हूं.”

आगे लिखा गया है, “मैं आपके अंदर के उस बच्चे को देखने के लिए बेताब रहता हूं जो अंडो को तोड़ कर उसके इंदर कैंडिस डाली करती है…तुम्हें कुछ खबर है कि तुम कितनी प्यारी और खूबसूरत हो. इस पृथ्वी पर तुमसा सुंदर कोई नहीं…आई लव यू, माय बेबी.”

‘ये वक्त गुज़र जाएगा’

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने अपने इस लेटर में उम्मीद जताई है कि ये वक्त भी गुज़र जाएगा. उसने जैकलीन को भरोसा दिलाया कि ये वक्त गुज़र जाएगा और ये सब देगेंखे. उसने जैकलीन से कई वादे भी किए. उसने कहा है कि वो हर लम्हा जैकलीन को याद करता है. यही नहीं सुकेश ने ये भी कहा कि मुझे पता है कि तुम भी हर पल मुझे याद करती हो.

सुकेश ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) से वादा किया है कि अगला ईस्टर ऐसा होगा जैसा कभी उन्होंने सेलिब्रेट नहीं किया है. उन्होंने लिखा है कि वो इस बात को पुख्ता करेंगे और पूरी कोशिश करेंगे.

Exit mobile version