Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रियलिटी शो इंडियन आइडल के विवाद में कूदी सुनिधि चौहान

Sunidhi Chauhan jumped into reality show Indian Idol controversy

Sunidhi Chauhan jumped into reality show Indian Idol controversy

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ इन दिनों विवादों से घिरा हुआ है। शो को लेकर हरदिन चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों किशोर कुमार के बेटे सिंगर अमित कुमार ने बताया था कि उन्हें शो के कंटेस्टेंट की तारीफ करने के बाद मोटी रकम ऑफर की गई थी। इसके बाद इंडियन आइडल के पहले सीजन के विजेता अभिजीत सावंत ने भी शो को लेकर कई खुलासे किए थे। वहीं अब मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान ने भी शो की पोल खोली है। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों उन्हें शो में जज का पद छोड़ना पड़ा। बता दें कि सुनिधि सीजन 5 और 6 में बतौर जज नज़र आ चुकी हैं।

हाल ही नें एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर ने बताया कि जब मैं शो को जज करती थी तब मुझे भी कंटेस्टेट की तारीफ करने के लिए कहा गया था। टीआरपी पाने के लिए शो के मेकर्स झूठी तारीफ करवाते हैं। उन्होंने कहा, ये सब मैं नहीं करना चाहती थीं, इस वजह से मैंने शो से अलग होना ही सही समझा। जब आप कंटेस्टेंट की सिर्फ तारीफ करोगे तो वह समझ नहीं पाएंगे कि उन्हें कहां सुधार करना है और ऐसे में वह कंफ्यूज हो जाते हैं। इस वजह से असली टैलेंट खराब होता है।’

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आया बड़ा ट्विस्ट, शो में हुई सीरत की मौत

जब सुनिधि से पूछा गया कि क्या शो को फालतू में खींचा जा रहा है, तो उन्होंने कहा कि यह सब दर्शकों की अटेंशन पाने के लिए किया जा रहा है। मैं इसमें कंटेस्टेंट्स की कोई गलती नहीं मानती हूं। इससे पहले अभिजीत सावंत ने भी दावा किया था कि मेकर्स कंटेस्टेंट्स के सिंगिंग टैलेंट से ज्यादा उनकी कहानियों पर ज्यादा फोकस करते हैं।

 

Exit mobile version