Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेटी आथिया, क्रिकेटर के एल राहुल की अफेयर पर खुलकर बोले- सुनील शेट्टी

Athiya- kl rahul

Athiya- kl rahul

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी अपनी बेटी एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और टीम इंडिया के क्रिकेटर के एल राहुल की अफेयर पर अपना रिएक्शन दिया है। सुनील शेट्टी के बयान के अनुसार, उनकी बेटी इंग्लैंड में अपने भाई अहान के साथ हैं। इतना ही उन्होंने ये भी कहा कि राहुल मेरे फेवरेट क्रिकेट प्लेयर हैं और आथिया-राहुल एक साथ शानदार दिखते हैं।

सुनील शेट्टी ने कंफर्म किया है आथिया इन दिनों इंग्लैंड  में है, लेकिन वह अपने भाई अहान के साथ हैं। सुनील शेट्टी कहते हैं कि भाई-बहन की जोड़ी वहां छुट्टियां मनाने गई है। बाकी आप उनके साथ होने का जांच कर सकते हैं। मजेदार बात ये है कि हाल ही में सुनील ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अहान और राहुल एक साथ देखे गये थे।

नहीं रहीं बालिका वधू की ‘दादी सा’, मुंबई में ली अंतिम सांस

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील कैप्शन में लिखा था,”माई लव माई स्ट्रेंथ (एसआईसी),” । जब इस बारे में सुनील से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘अहान और राहुल दोस्त हैं। मेरा मैसेज उन दोनों के लिए था। राहुल मेरे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं।

आथिया-राहुल अक्सर टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं। इतना ही नहीं ये दोनों एक इंटरनेशनल आईवियर ब्रांड के एंबेसडर भी हैं और हाल ही में दोनों को इस ब्रांज के एड में साथ देखा गया था। जब सुनील से इस बारें में पूछा गया तो उनका जवाब थोड़ा शॉकिंग था।

सुनील शेट्टी कहते हैं , “मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि आप उनसे बात करें! जहां तक ​​विज्ञापन की बात है तो मेरा मतलब है कि यह एक इंटरनेशनल ब्रांड है और उन्होंने उन दोनों को एंबेसडर के रूप में लेने का फैसला किया। मुझे लगता है कि वे दोनों एक साथ शानदार दिखते हैं। वे गुड लुकिंग कपल हैं, ना? जो, पूरी तरह से एक ब्रांड के नजरिए से काम करते हैं। सुनील हंसते हुए कहते हैं कि मैं बस यही कहूंगा कि विज्ञापन में वे एक साथ अच्छे दिखते हैं।

आदित्य को लॉन्च क्यों नहीं कर पाये परेश रावल, वजह कर देंगी हैरान

क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अथिया शेट्टी को डेट करने की चर्चा पिछले कुछ समय से चल रही है। फिलहाल अथिया और राहुल लंदन में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल ने पिछले महीने इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए रवाना होने से पहले अथिया को अपना पार्टनर बनाया था।

नियमों के अनुसार, रवाना होने से पहले लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट ने सभी खिलाड़ियों से उन लोगों के नाम पूछे थे जिन्हें वे साथ ले जाना चाहते हैं। प्लेयर्स को अपनी पत्नी या पार्टनर का नाम देना था। केएल राहुल ने आथिया शेट्टी का नाम अपने पार्टनर के रूप में दिया था।

Exit mobile version