कपिल शर्मा के साथ एक बार फिर नज़र आएगे सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवरसुनील ग्रोवर

 मुंबई। सुनील ग्रोवर के फैन्स लम्बे समय से उनके डॉ.गुलाटी के रूप में मिस कर रहे थे। तो आपको बता दें की सुनील ग्रोवर जल्द ही डॉ. गुलाटी के रूप में वापस आने वाले हैं। वो जल्द ही कपिल शर्मा के साथ डॉ. मशहूर गुलाटी के रूप में नज़र आने वाले हैं।

सुनील ग्रोवर
 

लेकिन इससे पहले कि आप सोचे कि वो कपिल शर्मा के साथ उनके शो में नजर आने वाले हैं तो आपको बता दें कि वो शो में नहीं बल्कि एक लाइव स्टेज पर इस करेक्टर के रूप में नजर आएंगे। सुनील 29 जून को दुबई के बॉलीवुड थीम पार्क में परफॉर्म करने वाले हैं।

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का हॉट डांस हुआ वायरल

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले सुनील में अपने शो ‘जियो धन धना धन’ से फैन्स को खूब एंटरटेन किया है। खबरों के मुताबिक सुनील को कुछ फिल्म के लिए ऑफर भी मिले हैं। ‘जियो धन धना धन’ के दौरान सुनील और शिल्पा शिंदे का एक हॉट डांस काफी वायरल भी हुआ है। इसी शो के दौरान इन्हें रोमांटिक सीन क्रिएट करना था।

सुनील ग्रोवर
 

इस थीम में रंग भरने के लिए इन्होंने ‘हम तुम’ का गाना ‘सांसों में सांसों।।।’ को चुना और अपने अंदाज़ में परफॉर्म किया था। दोनों के इस रोमांटिक वीडियो को फैन्स ने काफी पसंद किया था।

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार फिल्म स्टारर फिल्म “गोल्ड” का पोस्टर रिलीज 

डॉ. गुलाटी के जाने से शो के टीआरपी में आई थी भारी गिरावट

सुनील ग्रोवर

 बता दें कि सुनील ग्रोवर डॉ. गुलाटी के किरदार से कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में काफी अच्छा काम कर रहे थे। लेकिन ऑस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरन दोनों की लड़ाई हुई जिसके बाद सुनील ने ये शो छोड़ दिया था। उधर सुनील ग्रोवर के चले जाने के बाद कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में टीआरपी में भारी गिरावट देखी गई थी। जिसके बाद कपिल शर्मा को शो बंद करना पड़ा था।

loading...
Loading...

You may also like

चप्पल गोदाम में लगी भीषण आग, एक घंटे मे पाया आग पर काबू

लखनऊ। घनी बस्ती के बीच बने चप्पल गोदाम