Sunny leone B’Day : सनी ने क्यूं रखा पोर्न इंडस्ट्री में कदम, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Sunny leone B'Day

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का 13 मई को 37वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रही हैं। यह संयोग Sunny leone B’Day  के  दिन ही मदर्स डे भी है। ‘बेबी डॉल’ छवि के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री ने कहा कि यह अच्छी बात है कि दोनों एक ही दिन पड़ रहे हैं। वह अपना जन्मदिन मनाने को लेकर सुनिश्चित नहीं हैं, लेकिन मदर्स डे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

Sunny leone B’Day पर  बोलीं मां बनने से वह  हैं बेहद खुश

सनी के लिए मातृत्व उनके लिए नया अनुभव है और वह इसका भरपूर आनंद ले रही हैं। उन्होंने कहा कि वह अभी भी पहले जैसी ही हैं, लेकिन अपने बच्चों को देने के लिए उनके पास ढेर सारा प्यार है। मां बनने से वह बेहद खुश हैं। 21वीं सदी में बच्चों, खासकर लड़कियों के प्रति बढ़ रहे अपराध के बारे में पूछे जाने पर सनी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि अपराध बढ़े हैं। मेरा मानना है कि ये चीजें पहले से होती आ रही हैं, लेकिन अब उसे खबरों में ज्यादा सुर्खियां मिल रही हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि ऐसा अपराध करने वाले दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी।

ये भी पढ़ें :-सनी लियोन के सभी राज खोलेगी ये लड़की, देखिये तस्वीरें 

Sunny leone B’Day पर जाने उनके पति डेनियल वेबर के बारे में कुछ अनसुनी बातें

सनी लियोनी बॉलीवुड में आने से पहले एक बड़ी पॉर्न स्टार रह चुकी हैं। उनके बारे में यह बात तो आज हर कोई जानता है, लेकिन आज हम सनी लियोन के बर्थडे पर उनके पति डेनियल वेबर के बारे में कुछ अनसुनी बातें सामने ला रहे हैं। सनी लियोन ने अपनी कड़ी मेहनत और हॉट लुक से बॉलीवुड में अपने लिए एक अलग मुकाम बनाया हैं, लेकिन फिर भी सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर की निजी जिंदगी के बारे में बहुत ही कम लोगों को कुछ पता है।

बॉलीवुड फिल्मों में सनी लियोन ने अब तक अपने पति डेनियल  के साथ किए हैं हॉट सीन 

डेनियल वेबर और सनी लियोनी से एक म्यूजिक कॉसर्ट में मिले थे। जिसमें डेनियल ने सनी को इंप्रेस करने की बहुत कोशिश की,लेकिन सनी लियोनी ने डेनियल को भाव नहीं दिया था। उनके लिए डेनियल सिर्फ एक कैसोनोवा थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड फिल्मों में सनी लियोन ने अब तक जितने भी हॉट सीन किए हैं वो सब अपने पति डेनियल के साथ किए है। डेनियल ऐसे किसी भी सीन को करने के लिए फिल्मों में बॉडी डबल के रुप में काम करते हैं।

ये भी पढ़ें :-Cannes Film Festival-2018: बोल्ड ड्रेस से चैन्टल जेफरीज ने किया शॉक, सबकी टिकी निगाहें 

सनी लियोन और डेनियल वेबर सिर्फ एक अच्छे लाइफ पार्टनर बल्कि अच्छे बिजनेस पार्टनर

डेनियल वेबर हर ड्रीम हस्बैंड की तरह सनी को अपने हाथों से खाना बनाकर खिलाते हैं। सनी लियोन और डेनियल वेबर सिर्फ एक अच्छे लाइफ पार्टनर ही नहीं हैं बल्कि अच्छे बिजनेस पार्टनर भी हैं। सनी ने अपने पति डेनियल के साथ साल 2009 में सनलस्ट पिक्चर्स के नाम से एक प्रोड्क्शन हाउस शुरु किया है। बतातें चलें  कि सनी को अपने पति के साथ वक्त बिताना काफी पंसद है। सनी को जब भी वक्त मिलता है वो अपने पति के साथ घूमने निकल जाती है।

ये भी पढ़ें :-Cannes Film Festival: ब्रालेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रेड कार्पेट पर उतरीं केंडल जेनर, देखें बोल्ड तस्वीरें 

Sunny leone B’Day : सामाजिक कार्य करने वाली संस्थाओं से जुड़ी हैं सनी लियोनी

ये काम भी बहुत कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि सनी निजी जिंदगी में कई सामाजिक कार्य करने वाली संस्थाओं से जुड़ी हैं, जो कैंसर पीड़ितों के लिए फंड इकट्ठा करने का काम करती हैं। सनी को जानवरों से खास लगाव है और ‘पेटा’ से भी जुड़ी हैं।

पोर्नस्टार खुद खोलेंगी निजी जिंदगी के सभी  राज

19 साल की उम्र में शर्मीली लड़की सनी लियोनी अचानक कैसे रातों रात बन गईं पोर्नस्टार। इसका राज सनी लियोन खुद की जिंदगी के वह सभी राज खोलेंगी । बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपनी बायोपिक ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं।

Sunny leone B’Day : 19 साल की उम्र में दोस्तों के साथ देखी थी पोर्न फिल्म

सनी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था  कि वह बेहद शर्मीली हुआ करती थीं। वह जब जवान हो रही थीं तो मन में पोर्न फिल्म देखने की हसरत हुई। सनी लियोनी एक पोर्न फिल्म की डीवीडी खरीद लाईं। सनी जब पोर्न फिल्म देखने को कमरे में बैठीं तो उन्हें लगा कि जैसे कोई देख रहा है। दरअसल ये सनी का डर था, आखिर उन्होंने डीवीडी को उठाकर एक तरफ रख दिया। कुछ साल बाद घर पर कोई नहीं था तो सनी ने दोस्तों संग पोर्न देखने का प्रोग्राम बनाया। अब सनी 19 साल की हो गई थी। दोस्तों के साथ पोर्न देखने अपना पहला अनुभव सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू के जरिए बताया। सनी ने कहा था कि जवान दोस्तों के साथ पोर्न फिल्म देखना एक अलग ही एहसास था।

परिवार की मर्जी से पोर्न फिल्मों में किया काम

सनी लियोनी को इसी दौर में कुछ मॉडलिंग के असाइंमेंट मिले। उनके काम और फिगर को देख पोर्न फिल्मों के एक एजेंट की नजर उन पर ठहर गई। पोर्न फिल्मों का यह एजेंट सनी के पास ऑफर लेकर पहुंचा लेकिन सनी परिवार की मर्जी के बिना कुछ नहीं करना चाहती थीं। इसके बाद सनी लियोनी ने पोर्न फिल्मों में काम करने का ऑफर स्वीकार कर लिया। सनी ने अपने परिवार को अपने इस निर्णय के बारे में बताया और सबसे इजाजत भी ली।

Sunny leone B’Day : पोर्न फिल्मों में आना उनका खुद का फैसला था

सनी लियोनी को अलग-अलग लोगों के साथ पोर्न फिल्में करना सनी को बड़ा अजीब लगता था। सनी लियोनी का पोर्न फिल्मों में आना उनका खुद का फैसला था जिसे वह कभी भी बुरा नहीं कहती हैं। खुद सनी का मानना है कि उन्होंने वही किया जो उनके दिल ने कहा। सनी का कहना है कि शुरू में भले ही परिवार को अजीब लगा लेकिन बाद में उन्होंने इसको स्वीकार लिया। सनी ने कभी अपने पोर्न फिल्मों के चयन को लेकर दुख जाहिर नहीं किया।

सनी की दुनिया में 2012 में आया बड़ा बदलाव, बन गईं बॉलीवुड एक्ट्रेस

सनी की दुनिया में बड़ा बदलाव आया 2012 में जब उनकी मुलाकात हुई पूजा भट्ट से। पूजा भट्ट को फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश थी और उनकी भा गईं सनी लियोनी। सनी ने पूजा का ऑफर खुशी से स्वीकार कर लिया। पोर्न फिल्मों को बाय-बाय कर सनी बॉलीवुड में आ गईं। फिल्म ‘जिस्म-2’ से 2012 में बॉलीवुड में आगाज करने वाली सनी ने यह पूछे जाने पर कि दर्शक इस शो से क्या उम्मीद करें, तो उन्होंने कहा अप्रत्याशित। यह मेरी जिंदगी की कहानी का एक हिस्सा है और जरूरी नहीं कि आप जिसकी अपेक्षा रखते हैं, वही देखने को मिलेगा।इसके बाद सनी लियोन हेट स्टोरी -2, रागिनी एमएमएस-2, मस्तीजादे, एक पहेली लीला जैसी फिल्मों में काम किया। हाल में उनकी फिल्म वन नाइट स्टैंड आई है। सनी लियोन की बेबी डॉल हो या पिंक लिप्स.. उन पर फिल्माए आइटम नंबर गजब के हिट होते हैं।

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति