सनी लियोनी की शूटिंग पर अचानक बिगड़ी तबियत, कराना पड़ा हॉस्पिटल में एडमिट

सनी लियॉनसनी लियॉन

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी के फैन्स के लिए बुरी खबर है।  सनी की शूटिंग के दौरान अचानक तबियत ख़राब हो गई।  वहां मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत रामनगर के निजी अस्पताल लेकर गए।

अचानक तबियत खराब होने से सेट पर मची अफरा तफरी 

बता दें की अभिनेत्री एमटीवी के स्पिलिट्सविला 11 की शूटिंग करने रामनगर के छोई स्थित रिसॉर्ट द बनियन रिट्रीट में पहुची थी।  3 जून को सनी वहां पहुची थी और 3 जुलाई को वापस जाएगी।  इसी बीच गुरुवार की रात 8 बजे अभिनेत्री की तबियत ख़राब हो गई।  उनकी अचानक तबियत खराब होने से सेट पर भी काफी अफरा तफरी मच गई थी।

सनी लियॉन
 

ये भी पढ़े : जानिए,अपने नाम के पहले अक्षर से की, कितने रोमांटिक है आप 

हॉस्पिटल प्रशासन ने बताया सनी लियोनी  पेट दर्द के उपचार के लिए हॉस्पिटल पहुंची

सनी को सीधे अल्ट्रासाउंड कक्ष में ले जाया गया।  फिर उनके बीपी की की जाच हुई। एक घंटे तक एडमिट करने के बाद डॉक्टर ने सनी को छुट्टी दे दी।

सनी लियॉन
 

हॉस्पिटल प्रशासन ने बताया कि पेट दर्द को लेकर वह उपचार के लिए वहां पहुंची थी। डॉ.अभिषेक और  डॉ.बृजेश ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है।

देर रात फिर से हुआ सनी के पेट में परेशानी

सनी लियॉन
 

उसके बाद सनी को फिर से देर रात परेशानी होने लगी। इसके बाद उन्हें काशीपुर के कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों के अनुसार सनी के पेट मे इंफेक्शन की शिकायत बताई जा रही है। खैर अब उनके सनी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

सनी के साथ रणविजय और 150 लोगों की टीम भी मौजूद

इन दिनों सनी नैनीताल में स्प्लिट्सविला 11 की शूटिंग में बिजी हैं, जहां उनके साथ अभिनेता रणविजय और लगभग 150 लोगों की टीम भी मौजूद है।

सनी लियॉन
 

तमिल फिल्म ‘वीरमहादेवी’ में नज़र आएगी सनी 

आपको बता दें कि सनी जल्द ही तमिल फिल्म ‘वीरमहादेवी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का पोस्टर सनी पहले ही शेयर कर चुकी हैं जिसमें वह एक योद्धा के किरदार में दिखाई दे रही हैं।

loading...

You may also like

पेट्रोल और डीजल के दाम हुए 90 पार, सरकार उठाने जा रही बड़ा कदम

नई दिल्ली। दिल्ली में पेट्रोल और डीजल की