Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मोनोकनी में सनी लियोनी ने तेज की फैंस की हार्टबीट

सुकून के पल गुजारने के लिए बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा सनी लियोनी एक बार फिर मालदीव पहुंच गई हैं। सनी अपने ड्रीमी वेकेशन से लगातार सिजलिंग फोटोज शेयर करके फैंस के दिलों को जीत रही हैं।

सनी लियोनी ने अब मालदीव वेकेशन से मोनोकनी में अपनी सुपर गॉर्जियस और स्टनिंग तस्वीरें शेयर करके फैंस की हार्टबीट तेज कर दी है। फैंस को सनी की तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

सनी मालदीव वेकेशन की तस्वीरों में वन ऑफ शोल्डर पिंक और ग्रे कलर की सुपर स्टाइलिश मोनोकनी में नजर आ रही हैं। सनी ने मोनोकनी संग पिंकिश न्यूड मेकअप किया है। ओपन हेयर और पिंक ईयर रिंग्स में सनी लियोनी काफी स्टनिंग लग रही हैं।

सनी ने मोनोकनी के साथ मैचिंग ग्रे कलर का श्रग भी कैरी किया है, जो उनके लुक में ग्लैमर का तड़का लगा रहा है।

ऋतिक के बर्थडे पर रिलीज हुआ ‘वेधा’ का फर्स्ट लुक, इंटेंस रूप में दिखे एक्टर

हर फोटो में सनी अलग-अलग पोज देती हुए नजर आ रही हैं। फोटो में सनी लियोनी का लुक, पोजेस, अंदाज और एटीट्यूड हर चीज ऑन पॉइंट है।

सनी ने अपनी फोटोज को ‘गुड मॉर्निंग मालदीव’ कैप्शन के साथ शेयर किया है। सनी की फोटोज देखकर तो साफ जाहिर है कि मालदीव में सनी की मॉर्निंग उनके लुक की तरह काफी फ्रेश और वाइब्रेंट रही है।

फैंस सनी की तस्वीरों पर अपना बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। महज 3 घंटों में एक्ट्रेस की फोटोज पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। कमेंट सेक्शन में फायर और हार्ट इमोजी की बौछार आ गई है। हम तो यही कहेंगे कि हमेशा की तरह सनी ने एक बार फिर अपने जलवे से सभी को घायल कर दिया है।

Exit mobile version