सनी लियोनी का कबूलनामा, पोर्न स्टार बनने के पीछे ये शख्स था जिम्मेदार

सनी लियोनीसनी लियोनी

मुम्बई । सनी लियोनी की अपकमिंग फिल्म ‘वीर महादेवी’ का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है । इस फिल्म की तुलना सोशल मीडिया पर ‘बाहुबली’ से की गई थी । फिल्म के इस पोस्टर को फैंस ने बेहतरीन बताया था । पोस्टर में सनी घोड़े पर बैठी वीरांगना दिख रही हैं। सनी इस फिल्म से मलयालम इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं । सनी लियोनी के पास बॉलीवुड के भी कई बड़े प्रोजेक्ट हैं । लगातार काम मिलने बावजूद सनी लियोनी परेशान हैं । अपनी इस परेशानी का कारण सनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया।

ये भी पढ़ें :-शिबानी डांडेकर की इन बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों ने मचा रखा है तहलका, देखे तस्वीरें 

आज की रात मेरा दिल हजार बार टूटा

सनी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की । जिसमें वो रुआंसी नजर आ रही हैं । वो दुखी और परेशान लग रही हैं । सनी ने इस फोटो पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा । सनी अपने पास्ट को याद कर दुखी हो रही हैं । सनी ने लिखा कि आज की रात मेरा दिल हजार बार टूटा। शायद आज की रात बहाए गए हजारों आंसू एक बार फिर तड़पना, याद करना और खेद जताना चाहते हैं । एक बार फिर मैं खुद को अपने करीब रखना चाहती हूं । वो दिन वापस नहीं आएंगे, लेकिन दिल में हमेशा रहेंगे । मैंने जो रास्ता चुना उसके लिए #करणजीतकौर दोषी है ।

सनी लियोनी अपनी मां की मौत का खुद को मानती हैं जिम्मेदार

बतातें चलें  दें कि सनी बॉलीवुड में आने से पहले एक पोर्न स्टार थीं । जब सनी की मां को उनके इस काम के बारे में पता लगा था तो वो बहुत दुखी हुई थीं । सनी अपनी मां की मौत का जिम्मेदार खुद को मानती हैं । सनी ने अपनी डॉक्युमेंट्री में मां का जिक्र किया था ।

ये भी पढ़ें :-34 साल की महिला टीचर का 14 के छात्र पर आया दिल, तोड़ दी सारी हदें

मॉर्फिन का आखिरी डोज देने के तुरंत बाद मर गई थीं मां

सनी ने कहा  कि मैंने मां को अपनी आंखों के सामने मरते देखा है । मैंने उन्हें मॉर्फिन का आखिरी डोज दिया था और वे सोने चली गईं । कभी-कभी मैं सोचती हूं कि मेरे आखिरी डोज ने उनकी जान ले ली। मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैंने उन्हें मारा है । लेकिन वे दवाई देने के तुरंत बाद मर गई थीं ।

loading...
Loading...

You may also like

निकाय चुनाव : दक्षिणी कश्मीर में भाजपा, तो लेह में कांग्रेस ने लहराया परचम

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के आतंक प्रभावित चार जिलों