फ़ादर्स-डे : बेटी और पति के साथ न्यूड तस्वीर पर ट्रोल हुईं सनी लियोनी

- in मनोरंजन, राष्ट्रीय
सनी लियोनीसनी लियोनी

मुम्बई । फ़ादर्स-डे के मौके पर भी बॉलीवुड सेंसेशन सनी लियोनी सोशल मीडिया पर छाई रहीं। इसकी वजह यह थी कि उनके पापा के साथ उनकी तस्वीर नहीं थी, बल्कि पति डैनियल वेबर और बेटी निशा के साथ एक तस्वीर थी।

ये भी पढ़ें :-ये हैं देशी किम कार्दर्शियां, इनकी बोल्डनेस से बोल्ड हुईं कई HOT अभिनेत्रियां 

फ़ादर्स-डे पर सनी लियोनी के पति डैनियल ने शेयर की थी बेटी के साथ न्यूड तस्वीर

ये तस्वीर सनी ने नहीं बल्कि उनके पति डैनियल ने शेयर की थी, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनकी इस तस्वीर पर इतनी कंट्रोवर्सी हो जाएगी। इस तस्वीर पर विवाद की शुरुआत इसलिए हुई, क्योंकि इस तस्वीर में वह न्यूड थीं। उनके साथ डैनियल भी शर्टलेस थे और उनकी बेटी निशा उन दोनों की गोद में बैठी हुई नजर आ रही है ।

न्यूड पोज देने के लिए ट्रोलर्स ने सनी पर को खूब भड़ास निकाली

इस फैमिली पिक को फैन्स का प्यार मिला तो वहीं ट्रोलर्स ने न्यूड पोज देने के लिए सनी पर को खूब भड़ास निकाली । एक यूजर ने लिखा कि इस तरह की तस्वीर इंटरनेट पर अपलोड करने का कोई मतलब नहीं है। इस तरह की तस्वीरों को पर्सनल ही रखना चाहिए।

ये भी पढ़ें :-सेक्स क्रिया के समय इन बातों की कभी ना करे शर्म

क्या अपनी बेटी को अपने जैसा बनाने का इरादा है?

तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि क्या तुम्हारे पास कोई कपड़े नहीं हैं सनी?  इसके साथ ही लिखा कि क्या अपनी बेटी को अपने जैसा बनाने का इरादा है? डैनियल की पोस्ट पर इस तरह के कमेंट्स की भरमार है, लेकिन ऐसा भी नहीं है कि इस तस्वीर को केवल सोशल मीडिया यूजर्स से नफरत ही मिली है।

अगर वह ऐसा करने में कंफर्टेबल हैं तो यह स्वीकार्य है और यह तस्वीर अपने आप में  है खूबसूरत

सनी के फैन्स ने उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया और भारी भरकम कमेंट भी लिखे। एक यूजर ने लिखा कि ये देखकर नफरत हो रही है कि लोग सनी की इस तस्वीर में केवल न्यूडिटी देखकर जज कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, क्या करना है क्या नहीं ये किसी को न बताएं। अगर वह ऐसा करने में कंफर्टेबल हैं तो यह स्वीकार्य है और यह तस्वीर अपने आप में खूबसूरत है।

loading...
Loading...

You may also like

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले पहुंचे दो संदिग्ध ईरानी गायब

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के ठीक