Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रॉयल चैलेंजर्स की गेंदबाजी के सामने बिखरे सनराइजर्स के बल्लेबाज

RCB

आईपीएल स्कोर

दुबई| दुबई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के तीसरे मैच में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में 153 रन ही बना सकी।

सपना चौधरी का मीडिया पर फूटा गुस्सा, बोलीं- सुशांत की तरह किसान बिल को क्यूं नहीं बना मुद्दा

युवा देवदत्त पडिक्कल और अनुभवी एबी डिविलियर्स के अर्धशतकों के बाद युजवेंद्र चहल की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत की। युजवेंद्र चहल को उनकी शनदार गेंदबाजी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ करार दिया गया।

आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे पडिक्कल ने 42 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 56 रन बनाए, जबकि डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल हैं।

आईपीएल में कप्तान विराट कोहली ने बताया- चहल बना RCB के लिए ‘गेम चेंजर’

जॉनी बेयरस्टॉ (43 गेंदों पर 61 रन, छह चौके, दो छक्के) और मनीष पांडे (33 गेंदों पर 34, तीन चौके, एक छक्का) ने दूसरे विकेट के लिए 71 रन जोड़े। एक समय सनराइजर्स का स्कोर दो विकेट पर 121 रन था, लेकिन उसने आखिरी आठ विकेट 26 गेंद और 32 रन के अंदर गंवा दिए। चहल ने चार ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट लिए और विकेटों के पतन की शुरुआत की। शिवम दुबे (15 रन देकर दो) और नवदीप सैनी (25 रन देकर दो) ने भी प्रभावशाली गेंदबाजी की।

Exit mobile version