Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रॉय, विलियमसन की साझेदारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने बनाए 141 रन

जेसन रॉय (44) और केन विलियमसन (31) के बीच 70 रनों की साझेदारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में 141 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया।

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 141 रन बनाए। बल्लेबाजी क्रम में बदलाव के तहत युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा जेसन रॉय के साथ ओपनिंग करने आए, हालांकि वह ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए। 14 के स्कोर पर उनके रूप में हैदराबाद ने पहला विकेट खोया। इसके बाद रॉय और कप्तान विलियमसन ने सूझबूझ के साथ पारी को आगे बढ़ाया। दोनों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दूसरे विकेट के लिए 70 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की। 84 के स्कोर पर यह साझेदारी टूटी। विलियमसन चार चौकों की मदद 29 गेंदों पर 31 रन बना कर आउट हुए।

इसके बाद युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने रॉय के साथ 21 रन की साझेदारी की, लेकिन 105 के स्कोर पर उनका विकेट गिर गया। उन्होंने अपनी पारी में एक छक्के के सहारे 11 गेंदों पर 15 रन बनाए। इसके बाद तुरंत बाद 107 के स्कोर पर रॉय ने अपना विकेट गंवा दिया। उन्होंने पांच चौकों की मदद से 38 गेंदों पर सर्वाधिक 44 रन बनाए। 107 के स्कोर पर ही हैदराबाद का दूसरा विकेट गिर गया।

Apple ला रहा है Foldable iPhone, डिजाइन देख रह जाएंगे हैरान

अब्दुल समद आते ही युजवेंद्र चहल का शिकार बने। अंत में रिद्धिमान साहा और जेसन होल्डर ने कुछ अच्छे शॉट लगाए और टीम को 141 के चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया। साहा ने एक चौके की मदद से आठ गेंदों पर 10 और होल्डर ने दो चौकों के सहारे 13 गेंदों पर 16 रन बनाए।

दूसरी ओर बेंगलुरु की तरफ से हर्षल पटेल ने एक बार अच्छी गेंदबाजी की और चार ओवर में 33 रन देकर तीन विकेट लिए। उनके अलावा डेनियल क्रिश्यिचन ने तीन ओवर में 14 रन देकर दो, युजवेंद्र चहल ने चार ओवर में 27 रन पर एक और जॉर्ज गार्टन ने दो ओवर में 29 रन देकर एक विकेट लिया।

Exit mobile version