Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नागिन बनीं सुरभि चंदना की एक-एक साड़ी है कमाल

surbhi

surbhi

लाइफस्टाइल डेस्क। टीवी पर नागिन के रोल में कई सारी एक्ट्रेस को फैंस का प्यार मिल चुका है। जिसमें मौनी रॉय से लेकर अनीता हंसनंदानी और सुरभि ज्योति तक शामिल हैं। साथ ही ये सारी एक्ट्रेस ग्लैमसर लुक में भी नजर आई हैं। ऐसे में नई नागिन बनीं सुरभि चंदना कैसे पीछे रह सकती हैं। टीवी पर नागिन के रोल में सुरभि भी जमकर ग्लैमर दिखा रही हैं। स्टाइलिश साड़ियों से लेकर ब्लाउज में देख फैंस भी क्रेजी हो रहे हैं। तो चलिए देखें सुरभि चंदना के लुक जिसमें वो साड़ी के साथ ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं।

नागिन के किरदार में सुरभि अक्सर साड़ियों में नजर आती हैं। वहीं लुक को और ज्यादा ग्लैमरस बनाने में उनकी साड़ियों का भी हाथ होता है। इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीरों में सुरभि पिंक एंड व्हाइट कलर की शियर फैब्रिक की साड़ी में नजर आ रही हैं। जिस पर बने फ्लोरल मोटिफ्स इसे खास बना रहे हैं। वहीं इस साड़ी का व्हाइट स्लीवलेस ब्लाउज कंप्लीट लुक देने के लिए काफी दिख रहा है।

यहीं नहीं सुरभि की बहुत सारी साड़ियां हैं जो लड़कियों को लुभाती है। जिसमें ये शिमर फैब्रिक की मैटेलिक ग्रे कलर की साड़ी भी शामिल है। जिसे सुरभि ने वेलवेट के ब्लाउज के साथ पेयर किया है।

लाइटवेट और पहनने में ईजी होने के साथ ही सुरभि इन साड़ियों में गजब ढाती हैं। पर्पल शेड की इस साड़ी में उनका लुक काफी इंप्रेसिव दिख रहा है। वहीं सुरभि ने इस लुक को सिल्वर ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया है।

सुरभि अक्सर सिंपल साड़ियों को स्टाइलिश ब्लाउज के साथ पेयर करती हैं। जिसकी वजह से उनका लुक एक्सीलेंट दिखता है। ब्लैकल कलर की शियर टेक्सचर की साड़ी को स्ट्राईप वाले ब्लाउज के साथ पेयर कर सुरभि ने इसे इंप्रेसिव बना दिया है।

Exit mobile version