Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जिया खान सुसाइड मामले में सूरज पंचोली को बड़ी राहत, CBI कोर्ट ने किया रिहा

Jia Khan

Jia Khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jia Khan) की मौत मामले में 10 साल बाद फैसला आ गया है। मुंबई की स्पेशल CBI कोर्ट ने सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) को बरी कर दिया है। कोर्ट के इस फैसले से जिया की मां राबिया को बड़ा झटका लगा है। वे सीबीआई कोर्ट के फैसले को आगे चुनौती देंगी। मालूम हो, 3 जून 2013 को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाई गई थीं। उनकी मौत ने इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया था।

जिया खान (Jia Khan) सुसाइड केस में सूरज पंचोली को सीबीआई कोर्ट ने बरी कर दिया है। एक्टर पर जिया को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप था। कोर्ट ने सबूतों के अभाव में सूरज को बरी किया है।

अदालत ने कहा कि सूरज के खिलाफ कोई मामला नहीं बनता है। एक्टर ने फैसले के बाद कोर्ट का शुक्रिया अदा किया। सूरज की मां जरीना वहाब ने भी राहत की सांस ली। हालांकि जिया खान की मां राबिया इस फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

जिया (Jia Khan) की मां ने फैसले पर क्या कहा?

राबिया ने अदालत के फैसले पर मीडिया से बातचीत की। उन्होंने अभी हार नहीं मानी है। राबिया ने कहा कि फाइनल जस्टिस अभी नहीं हुआ है। सबूतों की कमी की वजह से ये फैसला आया है।

बेहतरीन सिंगर और डांसर भी थीं जिया खान, इस फिल्म से बन गईं थीं बड़ा नाम

सीबीआई ने अपना काम ढंग से नहीं किया। मैं अभी भी यही पूछूंगी कि मेरी बेटी की मौत कैसे हुई। ये गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। मैं हाईकोर्ट में इस फैसले को चुनौती दूंगी।

Exit mobile version