Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मोहम्मद शमी के फॉर्म हाउस पहुंचे सुरेश रैना और पीयूष चावला

मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी

अमरोहा| अमरोहा पहुंचे भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अमरोहा निवासी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए पसीना बहाया। उनके साथ ही मुरादाबाद निवासी क्रिकेटर पीयूष चावला और मोहम्मद शमी के छोटे भाई और अंडर-23 टीम के क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी जमकर प्रैक्टिस की। कोरोना वायरस की वजह से मार्च से ही भारत में क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ था, लेकिन अनलॉक के बाद अब कुछ क्रिकेटरों ने

इयान चैपल बोले- यह खिलाड़ियों के विरोध को बढ़ावा देता है

जानकारी के अनुसार सुरेश रैना शुक्रवार देर शाम अमरोहा में मोहम्मद शमी के घर पहुंचे। उन्होंने शनिवार को शमी के साथ ही उनके फार्म हाउस पर प्रैक्टिस की। इस दौरान मुरादाबाद से क्रिकेटर पीयूष चावला और अंडर 23 का हिस्सा और मोहम्मद शमी के भाई मोहम्मद कैफ भी साथ रहे। सुरेश रैना के जिले में दौरे समेत अन्य खिलाड़ियों की मौजूदगी की जानकारी स्थानीय लोगों तक को नहीं हो सकी।

सोशल मीडिया पर देर शाम शमी, रैना और चावला के वीडियो शेयर करने के बाद इस बात की जानकारी मिली। मोहम्मद शमी के करीबियों का कहना है कि सुरेश रैना यहां मोहम्मद शमी से मिलने अपने व्यक्तिगत दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने साथ में प्रैक्टिस भी की। मीडिया समेत आम लोगों को इससे दूर रखा गया। उधर, देर शाम आम लोगों को इस बात जानकारी होने पर हर कोई सुरेश रैना और मोहम्मद शमी की झलक पाने की उत्सुकता में दिखा।

बता दें कि इससे पहले सुरेश रैना ने गाजियाबाद में टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ प्रैक्टिस की थी। सुरेश रैना ने पंत के साथ प्रैक्टिस के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। भारत वर्तमान में सबसे ज्यादा प्रभावित कोविड-19 देशों में तीसरे स्थान पर है, जहां हर गुजरते दिन के साथ मामले बढ़ रहे हैं। आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। हालांकि, बीसीसीआई भारत में क्रिकेट को फिर से शुरू करना चाहती है, लेकिन कोरोना की वजह से अभी स्थितियां नहीं बन पा रही हैं।

Exit mobile version