सुरेश रैना ने विराट कोहली को दी मात, क्या विराट कर पाएगे हिसाब बराबर

- in खेल, नई दिल्ली
विराट कोहली सुरेश रैनाविराट कोहली सुरेश रैना

नई दिल्ली।आईपीएल के 11वें सीजन में काफ़ी नए रिकॉर्ड्स बनते ही जा रहे हैं और काफ़ी सारे पुराने रिकॉर्ड्स टूटने में लगे हुए है, और इसी दौर में आईपीएल में सबसे ज्यादा रनों के मामले में विराट कोहली और सुरेश रैना के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। सीजन की शुरुवात होने से पहले रैना आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज की लाइन में आगे थे, जबकि विराट कोहली दूसरी स्थान पर थे।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में विराट ने रैना को पीछे कर दिया था, और सबसे ज्यादा रन बनाने की लिस्ट में अपना नाम सबसे ऊपर कर लिया था। दोनों खिलाडियों के बीच रनों का अन्तर ज्यादा नहीं था, जिसके कारण फिर रैना ने विराट को पीछे कर दिया है। रैना ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नॉटआउट 54 रनों की बहतरीन पारी खेलकर विराट से हिसाब बराबर कर दिया है, और उन्हें पीछे कर दिया।

विराट और रैना में चल रही है काटें की टक्कर 

रैना के खाते में 4658 आईपीएल रन पूरे हो गए हैं, जबकि विराट 4649 रन के साथ रैना के रनों के काफी नजदीक है। रैना ने ये स्कोर 161 पारियों में खड़ा किया हैं, और विराट ने 146 पारियों में ही । रैना और विराट दोनों ने इस दौरान 32-32 हाफसेंचुरी मारी हैं। वहीं सेंचुरी के मामले में विराट 4-1 के अन्तर से रैना से आगे हैं। जबकि सुरेश रैना 25 बार नॉटआउट लौटे हैं, और  विराट मात्र 24 बार नोट आउट लौटे है।

जानकारी के लिए बता दे कि रैना ने आईपीएल में अब तक 176 छक्के और 416 चौके मार चुके  हैं, जबकि विराट कोहली ने 168 छक्के और 403 चौके जड़े हैं। हालांकि विराट के फैन्स को निराश होने की आवशकयता बिलकुल भी नहीं है, क्योंकि विरत कोहली की फॉर्म को देखकर ऐसा लगता है कि वो जल्द ही एक बार फिर से रैना को पीछे पछाड़ने वाले हैं।

यह भी पढ़े:कैलिफ़ोर्निया में गोली मारकर की भारतीय-अमेरिकी व्यक्ति की हत्या 

loading...
Loading...

You may also like

डु प्लेसिस की कंगारुओं को सलाह, बोले मान लो नहीं तो कोहली हो जाएंगे और ‘विराट’

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा शुरू होने से पहले