Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत केस डिनो मोरिया ने कहा- 13 जून के दिन मेरे यहां पार्टी नहीं हुई

डिनो मोरिया

डिनो मोरिया

नई दिल्ली| एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्टर डीनो मोरिया का नाम आने के बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए सफाई दी है और कहा कि 13 जून को वह किसी भी पार्टी न तो शामिल हुए ना ही उनके घर कोई पार्टी हुई थी। आपको बता दें कि  सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। इस केस में एक के बाद एक नए तथ्य सामने आ रहे हैं। जो वाकई हैरान करने वाले तो हैं ही साथ ही अविश्वास करने वाले भी हैं। जिस पर थोड़ी देर के लिए यकीन कर पाना नामुमकिन है। इसी बीच बीते दिन महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने आरोप में एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और एक्टर डीनो मोरिया का भी नाम लिया। बीजेपी नेता के बयान के बाद डीनो मोरिया सामने आए और अपनी बात रखी है।

इमरान हाशमी ने सुशांत केस की छानबीन को बताया सर्कस

डिनो मोरिया ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि मेरे घर पर 13 जून के दिन कोई पार्टी नहीं हुई थी। मेरे घर कोई नहीं आया था और मेरे पास कहने को कुछ नहीं है।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के घर पर पार्टी थी और सुशांत सिंह राजपूत से घर पर कुछ दूर ही डीनो मोरिया का घर है। डीनो मोरिया के घर बहुत सारे मंत्री आते रहते हैं। 13 जून को उनके घर भी पार्टी थी, जिसके बाद सभी लोग डीनो मोरिया के घर से निकलकर सीधे सुशांत के घर गए थे। बीजेपी नेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के साथ-साथ दिशा सालियान की मृत्यु पर भी सवाल खड़ा किया है। नारायण राणे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस मे कहा है कि, ‘दिशा सालियान का पहले रेप हुआ और उसके बाद उसकी हत्या की गई।’ नारायण राणे ने मीडिया को बताया है कि उन्हें इस बात की जानकारी दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मिली है।

जानिए सुशांत केस में क्वारंटइन होने के डर से कैसे काम कर रही है बिहार पुलिस

आपको बता दें कि अब सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई के हाथ सौंप देने की बात कही जा रही है। इसके लिए सुशांत के पिता की सहमति के बाद बिहार सरकार  ने सुप्रीम कोर्ट में केस की सीबीआई जांच के लिए सिफारिश कर दी है। जिस पर आज यानी बुद्धवार को सुनवाई होनी है।

Exit mobile version