Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए ईडी के दफ्तर पहुंची

सुशांत केस में नया मोड़

सुशांत केस में नया मोड़

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में रिया चक्रवर्ती ईडी दफ्तर पहुंची हैं। इस मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन रिया ने प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं होने की अपील की थी। अपील को ईडी ने खारिज कर दिया था। इसके बाद रिया को पेश होना पड़ा है। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और ED जांच में लग गई है।

सुशांत सिंह राजपूत केस : रिया से ED करेगी पूछताछ, धनशोधन का मामला दर्ज

रिया ने अपील की है कि जब तक सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पूरी न हो जाए तब तक के लिए उनके बयान को दर्ज न किया जाए। रिया को ईडी का समन व्हाट्सएप पर मिला था, एक्ट्रेस ने इसका जवाब ईडी को मेल कर दिया है। इस बीच खबर है कि ईडी ने रिया की अपील को ठुकरा दिया है।

सुशांत सिंह के पिता ने पटना में पुलिस के पास एफआईआर दर्द कराते वक्त रिया पर कई आरोप लगाए थे। उनमें एक आरोप पैसों की लेनदेन का भी था। उनका दावा था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए गायब हैं।

रिया के साथ उसके भाई से ईडी पूछताछ की प्रोसेस शुरू कर चुका है। शक है कि रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती भी इसमें शामिल है। ये खबर पहले से ही है कि रिया का भाई दो कंपनियों में सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ा हुआ था।

Exit mobile version