Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत राजपूत केस : धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व एग्जक्यूटिव क्षितिज रवि गिरफ्तार

क्षितिज रवि

क्षितिज रवि

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है।

एनसीबी दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र के उप-महानिदेशक एम ए जैन ने पत्रकारों को बताया कि एजेंसी ने आरोपी प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं ड्रग्स संबंधित मामले में पूछताछ के लिए किसी भी अन्य फिल्मी हस्ती को कोई नया समन नहीं भेजा गया है।

उल्लेखनीय है कि धर्मा प्रोडक्शन बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस है।

एनसीबी ने सुशांत राजपुत मामले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को समन भेजा था। पूछताछ के दौरान धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर श्रितिज रवि प्रसाद का नाम सामने आया जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया और शनिवार को उनको गिरफ्तार कर लिया गया।

IPL 2020 : सनराइजर्स को सात विकेट से हराकर केकेआर ने दर्ज की पहली जीत

गौरतलब है कि बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर तथा सारा अली खान के मुंबई फिल्मी नगरी में ड्रग्स मामले से जुड़े होने के आरोपों को लेकर भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शनिवार को यहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के कार्यालय में पूछताछ की गयी।

श्री जैन ने घंटों चली पूछताछ के बारे में जानकारी साक्षा नहीं करते हुए कहा, ”हमने उनके बयान दर्ज कर लिए हैं। उन्हें आगे समन नहीं भेजा जाएगा।”

Exit mobile version