Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते: गणेश हिरवकर

सुशांत केस Sushant case

सुशांत केस

मुम्बई : सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त गणेश हिवरकर ने सनसनीखेज दावा किया है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते है । सुशांत और गणेश हिवरकर  12 साल तक दोस्त थे । 2007 में सूशांत के दोस्त कोरियोग्राफर गणेश ने बॉलीवुड डांस सीखने में काफी मदद की थी और दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गये थे. गणेश 2019 तक सुशांत से टच में थे।

राजस्थान संकट : विधायकों के विलय के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुनवाई एक हफ्ते टली

गणेश हिवरकर ने बातचीत में बताया की इस हत्या की साजिश में सुशांत सिंह राजपूत का करीबी दोस्त होने का दावा करनेवाले निर्माता संदीप सिंह के भी शामिल होने का आरोप लगाया। संदीप के साथ काम करनेवाले एक शख्स ने मुझे बताया है कि किस तरह से सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के साथ हो रहे गलत बर्ताव की बात सुशांत सिंह राजपूत को बताई थी, जिसे लेकर सुशांत जल्द ही मीडिया के सामने कोई बड़ा खुलासा करनेवाले थे।  यही बात उन्होंने संदीप सिंह को बता दी थी और संदीप सिंह ने इसे लीक कर दी थी, जिसके चलते सु्शांत की हत्या कर दी गयी थी।

गोरखपुर में नाबालिग से गैंगरेप, दरिंदों ने सिगरेट से दागा शरीर, आरोपी गिरफ्तार

गणेश आगे कहते हैं, “हत्या की एक रात पहले सुशांत के घर पर हुई एक पार्टी में बाहर से 5-6 लोग आये थे और उनके रहते ही सुशांत की हत्या हुई है. हत्या रात को या फिर सुबह हुई है, ये तो नहीं पता, लेकिन पार्टी में शामिल इन सभी लोगों के नाम मुझे पता हैं और मैं इन सभी नामों का खुलासा मैं सीबीआई के सामने करना चाहता हूं।

गणेश ने एक बार फिर से दोहराया कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार होकर आत्महत्या करनेवाला इंसान नहीं था। वे कहते हैं, “एक लड़की के चलते जब मैं खुद डिप्रेशन का शिकार होकर आत्महत्या के बारे में सोच रहा था, तो उन्होंने मुझे डिप्रेशन से बाहर आने में मदद की थी और 6 महीने तक उन्होंने मेरा साथ दिया था। ऐसा व्यक्ति कभि आत्महत्या नहीं कर सकता है ।

Exit mobile version