Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से ठीक एक दिन पहले रिया से की थी मुलाकात

Rhea Chakraborty sushant

रिया चक्रवर्ती सुशांत

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत का परिवार और उनके फैन्स लगातार न्याय की गुहार लगा रहे हैं। इस बीच एक टीवी चैनल ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत (14 जून 2020) से ठीक एक दिन पहले उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मुलाकात की थी। इस खबर पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिएक्ट करते हुए ‘गेम चेंजर’ बताया है।

आदमी ने बेटी को मौत के घाट उतारा, शव को ले गया अस्पताल

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक न्यूज चैनल का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक बीजेपी नेता के अनुसार, एक चश्मदीद ने सुशांत को अपनी मौत से एक रात पहले 13 जून को अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से मुलाकात करते हुए देखा। रिया ने पूछताछ में कहा है कि वह आखिरी बार 8 जून को सुशांत से मिली थी, इसके उलट कोई सबूत मुंबई पुलिस द्वारा की गई जांच के दौरान नहीं मिला था।

इस न्यूज रिपोर्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- “यह एक सही मायने में ब्रेकिंग न्यूज है, जो गेमचेंजर है! एक गवाह जो इस बात की पुष्टि कर सकता है कि भाई 13 जून की रात रिया से मिले थे! क्या वास्तव में 13 जून की रात को साजिश हुई, कि अगली सुबह भाई मृत पाए गए?”

हाथरस केस को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने स्वत: संज्ञान लिया, प्रियंका गांधी ने बताया ‘उम्मीद की किरण’

रिपब्लिक टीवी की एक रिपोर्ट में, बीजेपी मुंबई के सचिव विवेकानंद गुप्ता को यह कहते हुए दिखाया गया है कि एक चश्मदीद ने उन्हें बताया कि उन्होंने सुशांत और रिया को एक साथ देखा था। उन्होंने कहा, “13 जून की रात, एक बड़े राजनेता का जन्मदिन था और एक अन्य राजनेता ने भी ट्वीट किया है कि लॉकडाउन में पार्टी कैसे हो सकती है। इसका मतलब है कि मंत्री जानता है कि एक पार्टी थी और वह जानता है कि सभी मौजूद थे। यह घटना 13-14 जून की रात को हुई।

चश्मदीद ने मुझे बताया है कि सुबह 2-3 बजे के आसपास, सुशांत अपने घर तक रिया को छोड़ने गए थे, इसलिए यह कहना कि उन्होंने 8 जून से मुलाकात नहीं की, यह सही नहीं है। 14 जून की सुबह उनकी हत्या कर दी गई और फिर उन्हें फांसी पर लटका दिया गया। मैंने हर चीज के बारे में ट्वीट किया है, इसलिए जांच एजेंसियों को इसकी निगरानी करनी चाहिए।

Exit mobile version