Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पश्चिम बंगाल में बना सुशांत सिंह राजपूत का पहला वैक्स स्टैच्यू

sushant statue

सुशांत सिंह राजपूत वैक्स स्टैच्यू

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी एजेंसीज इस केस में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही हैं। इस बीच सुशांत के फैन्स ने मांग रखी थी कि लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में एक्टर का स्टैच्यू लगाया जाए। इसके लिए हाल ही में फैन्स ने एक ऑनलाइन पिटीशन शुरू की है। वे अन्य लोगों से इस पिटिशन पर साइन करने की अपील कर रहे हैं।

देश में कोरोना के रिकॉर्ड 96,424 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 52 लाख के पार

कुछ दिन पहले तक इस पिटीशन पर 1 लाख 70 हजार लोग साइन कर चुके थे। हालांकि, यह प्रक्रिया चल ही रही थी कि इस बीच पश्चिम बंगाल के आसनसोल के कलाकार सुसांता रे ने सुशांत सिंह राजपूत को खास तरीके से ट्रिब्यूट दिया है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का एक वैक्स स्टैच्यू बनाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सुशांत का पहला वैक्स स्टैच्यू है। 17 सितंबर को इस स्टैच्यू का अनावरण किया गया। बताया जा रहा है कि सुशांत के इस स्टैच्यू को म्यूजियम में रखा जाएगा। ये म्यूजियम आम जनता के लिए भी खुला रहेगा।

देश में कोरोना के रिकॉर्ड 96,424 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 52 लाख के पार

सुशांत के स्टैच्यू की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। सुशांत के स्टैच्यू की वायरल तस्वीरें देखकर उनके फैन्स इमोशनल हो गए। वे कॉमेंट करते हुए कह रहे हैं कि यह बिलकुल सुशांत की तरह लग रहा है।

गौरतलब है कि सुशांत के निधन को 3 महीने बीत चुके हैं। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने खुदकुशी की थी या फिर उनका किसी षड्यंत्र के तहत मर्डर किया गया था। इसकी जांच अभी जारी है।

Exit mobile version