Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त को एनसीबी ने हिरासत में लिया, जब्त की 15 लाख रुपये की ‘मेफेड्रोन’

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग का एंगल आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) धड़धड़ा कार्रवाई कर रहा है। एनसीबी ने अब सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और सहायक निर्देशक ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया है। एनसीबी ड्रग मामले में पवार से पूछताछ करेगा। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ऋषिकेश पवार की तलाश पुलिस बीते महीने से ही कर रही थी।

एनसीबी ऋषिकेश पवार से ड्रग्स मामले में पहले भी पूछताछ कर चुका है। एनसीबी के सामने एक ड्रग्स सप्लायर ने ऋषिकेश पवार का नाम लिया था, जिसके बाद ऋषिकेश पवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इस मामले में गिरफ्तारी के डर से पवार ने अग्रिम जमानत की अपील भी की थी, लेकिन अदालत से राहत नहीं मिली थी। उसके बाद से ही ऋषिकेश पवार फरार थे। ऐसा दावा किया जा रहा है कि ऋषिकेश उन लोगों में शामिल थे जो सुशांत को ड्रग्स पहुंचाते थे।

मामले में तीन को किया गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से प्रतिबंधित ड्रग ‘मेफेड्रोन’ जब्त की है, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 15 लाख रुपये है। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर एजेंसी ने सोमवार देर रात माहिम इलाके में एक फ्लैट पर छापा मारा था।

अधिकारी ने बताया कि जब्त ‘मेफेड्रोन’ की अनुमानित कीमत 15 लाख रुपये है। जांच दल ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ जारी है। एनसीबी ने पिछले महीने दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में छापेमारी कर एक बड़े मादक पदार्थ गिरोह का भंडाफोड़ किया था। उसने भगोड़े माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम के गुर्गे परवेज खान उर्फ चिंकू पठान को भी मादक पदार्थ जब्ती के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। अधिकारी ने बताया कि डोंगरी इलाके में मादक पदार्थ की इकाई स्थापित करने वाले आरिफ भुजवाला को भी गिरफ्तार किया गया है।

Exit mobile version