Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत के केयरटेकर ने बताया- डॉग्स की देखभाल के लिए मौत से एक दिन पहले भेजे थे पैसे

sushant

सुशांत राजपूत

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोजाना कोई न कोई न जानकारी सामने आ रही है। पूरे मामले की जांच सीबीआई, एनसीबी सरीखी एजेंसियों के हाथों में है। अब सुशांत के केयरटेकर रहे रईस ने बताया है कि मरने से एक दिन पहले एक्टर ने उन्हें पैसे भेजे थे। सुशांत ने डॉग्स- अमर, अकबर और एंथोनी की देखभाल के लिए फंड भेजा था।

संजय दत्त को लंग कैंसर होने के बाद पत्नी मान्यता ने बयां किया अपना हाल

रईस ने कहा, ’14 जून की दोपहर को, जब मैंने खबर देखी कि सुशांत सर ने सुसाइड कर लिया है, तो पहली बार में मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। एक दिन पहले ही उन्होंने मेरे अकाउंट में अपने डॉग्स के लिए पैसे भेजे थे।’ रईस ने बताया कि एक्टर ऑर्गेनिक खेती के लिए फार्महाउस में शिफ्ट होने वाले थे।

रईस ने बातों को याद करते हुए कहा, ‘सुशांत सर, फार्महाउस में आते रहते थे। वह अक्टूबर, 2019 की अपनी यूरोप ट्रिप के बाद थोड़ा बीमार थे इसलिए वे दो महीने तक फार्महाउस नहीं आए। उन्होंने साल 2018 में फार्महाउस किराए पर लिया था, फिर जब कॉन्ट्रैक्ट के रिन्यू का समय आया तो वे उसे खरीदना चाहते थे। वह उस फार्महाउस में हमेशा के लिए शिफ्ट होने की योजना बना रहे थे। यहां तक कि मई 2020 में एग्रीमेंट खत्म हो गया तो उन्होंने जून और जुलाई महीने की एडवांस पेमेंट भी कर दी थी।’

यूजर ने कहा नेपोकिड तो भड़क उठे अभिषेक बच्चन, दिया मुहतोड़ जवाब

जब रईस से पूछा गया कि सुशांत आखिरी बार फार्महाउस में कब आए थे, तो उन्होंने बताया कि एक्टर मार्च की शुरुआत में दो-तीन महीनों के लिए यहां आने वाले थे, लेकिन यह हो नहीं सका।’ उन्होंने कहा, ‘रिया और उनके पिता का बर्थडे फार्महाउस पर ही सेलिब्रेट किया जाता था। उन्होंने इस साल जनवरी और फरवरी में आखिरी दो ट्रिप की थीं। जनवरी में सुशांत रिया का बर्थडे सेलिब्रेट करने आए थे। उनके साथ सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और कुछ दोस्त थे।

Exit mobile version