Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत के ड्राइवर ने कहा- थाइलैंड ट्रिप के बाद सारा अली खान से एक्टर की बातचीत हो गई थी बंद

suhant-sara

सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की छानबीन में ईडी, सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगी हुई हैं। हर ऐंगल से केस की जांच की जा रही है। इसके साथ ही सुशांत के कुछ करीबी लोगों से भी पूछताछ चल रही है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और कुछ ऐसे लोगों के नाम लिए थे, जो सुशांत संग ड्रग्स लेते थे।

इंडिगो ने दिवाली तक 60 फीसद उड़ानों के परिचालन शुरू करने की जताई उम्मीद

एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने यह भी बताया था कि थाइलैंड ट्रिप पर सुशांत के साथ सारा अली खान भी गई थीं। जबकि वह केवल लड़कों के गैंग की ट्रिप थी। इसके साथ ही यह भी खबर सामने आई थी कि सुशांत ने उस ट्रिप पर करीब 70 लाख रुपये खर्च किए थे। अब एक्टर के ड्राइवर धीरेंद्र यादव ने दिसंबर 2018 के बाद को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

धीरेंद्र यादव ने कहा कि सुशांत और सारा बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन थाइलैंड ट्रिप से वापस आने के बाद दोनों टच में नहीं रहे। शायद ट्रिप के बाद 10 दिन हुए होंगे जब सोनचिड़िया रिलीज होनी थी। मैं छुट्टी पर चला गया था। ट्रिप से आने के बाद मैडम नहीं थीं साथ में। हालांकि, एक्टर के घर पर सारा नहीं आती थीं। केवल केदारनाथ के समय और बिग बॉस में जाने के समय में दोनों ने साथ ट्रैवल किया था।

नेहा धूपिया ने अपने शो में अभिषेक बच्चन को किया इन्वाइट, तो एक्टर ने दिया ये जवाब

एनसीबी के पास ऐसे 25 नामों की लिस्ट है जिसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम शामिल हैं। ऐसे में ये तीनों एनसीबी के रडार में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि एनसीबी इन सितारों को समन भेजने की तैयारी कर रही हैं। बता दें कि सिमोन का नाम रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट में सामने आया था, जिसमें ड्रग्स को लेकर बात हुई थी।

Exit mobile version