Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक साल बाद एक्टिव हुआ सुशांत का फेसबुक अकाउंट, फैंस बोले- काश तुम जिंदा होते

दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक हुए निधन को लोग आज भी भूल नहीं पाए हैं. एक साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी लोगों की यादों में वह आज भी मौजूद हैं. सुशांत के निधन के बाद भी लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और उनकी पुरानी पोस्ट को देख अक्सर इमोशनल हो जाते हैं.

हाल ही में सुशांत का फेसबुक अकाउंट करीब 1 साल बाद एक्टिव हुआ तो लोग हैरान हो गए और एक बार फिर उन्हें याद कर भावुक हो गए.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल से ज्यादा वक्त बीत गया है. हाल ही में दिवंगत एक्टर का फेसबुक अकाउंट अचानक से एक्टिव हो गया. सुशांत सिंह राजपूत की फेसबुक प्रोफाइल फोटो चेंज की गई, जिसको देख फैंस हैरान हो गए. फेसबुक पर प्रोफाइल पिक अपडेट होते ही फैंस एक बार फिर इमोशनल हो गए और सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें मिस करते हुए श्रद्धांजलि देने लगे.

छह महीने के हुए सैफीना के छोटे नवाब, करीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने उनकी फेसबुक प्रोफाइल अपडेट की थी. जिसे देखकर फैंस चौंक गए थे. फैंस उन्हें याद कर दुआ कर रहे हैं कि काश वह आज हमारे साथ होते. एक फैन ने लिखा- ‘काश तुम आज जिंदा होते.’ एक अन्य ने लिखा- ‘एक पल के लिए तो मुझे ऐसा लगा, मानों वह वापस आ गए हो.’ एक अन्य ने लिखा- ‘लीजेंड हमेशा जीवित रहते हैं #SushantSinghRajput.’ वहीं, कुछ फैंस ने ‘मिस यू’ और ‘प्लीज कम बैक’ जैसे कमेंट किए हैं.

आपको बता दें कि बसुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे सुसाइड बताया था, वहीं, रिया का दावा है कि सुशांत डिप्रेशन के शिकार थे. दूसरी तरफ सुशांत के परिवार और फैंस का कहना है कि एक्टर का मर्डर हुआ है. फिलहाल इस मामले की सीबीआई जांच चल रही है. पिछले करीब एक साल से सुशांत के लिए उनके फैंस न्याय की मांग कर रहे हैं.

Exit mobile version