Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रणवीर सिंह के इस नये एड को देख सुशांत के फैन्स नाराज, ट्रेंडिंग हुआ #BoycottBingo

मनोरंजन डेस्क.  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए कुछ महीनों हो चुके हैं लेकिन उनके फैन्स के दिलों में आज भी वो जिन्दा है. उनकी मौत से जुड़ा किस्सा आज भी पूरी तरह से सॉल्व नही हुआ है. सुशांत सिंह के फैन्स उनकी याद में हमेशा कुछ नया ट्विटर ट्रेंड चलाते रहते हैं. इसी बीच ट्वीटर पर #BoycottBingo ट्रेंडिंग बना हुआ है. दरअसल ये एक्टर रणवीर सिंह के नये एड से जुड़ा हुआ है जो बिंगो कंपनी का था. इस नये एड को देख सुशांत के फैन्स काफी नाराज हुए हैं और उनका कहना है कि इस एड के जरिये सुशांत का मजाक उड़ाया गया है.

सोशल मीडिया पर माहिरा खान का लेटेस्ट फोटोशूट देख फैन्स की धड़कने गयी थम

बिंगों की एड रणवीर के लिए बनी मुसीबत
एड में रणवीर को बिंगो खाते दिखाया गया है. इस एड में दिखाया गया है कि रणवीर सिंह के घर कुछ मेहमान आए हैं. ये मेहमान रणवीर से आगे का प्लान पूछ रहे हैं. इन सवालों से परेशान होकर रणवीर ऐसा जवाब देते हैं, जिससे सबकी बोलती बंद हो जाती है. रणवीर अपने जवाब में मार्स, फैंटम, एलियन जैसे शब्द का इस्तेमाल करते हैं. इसे सुन सामने वालों सर चकरा जाता है.

सुशांत के फैन्स बिंगो एड को बैन करने की कर रहे मांग
इस एड को देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि ऐसा कर सुशांत का मजाक उड़ाया जा रहा है. अब सभी इसे बायकॉट करने की मांग कर रहें हैं. दरअसल, सुशांत को स्पेस और साइंस में काफी दिलचस्पी थी. इस एड को भी उसी से जोड़ कर देखा जा रहा है. वैसे एड में सुशांत का नाम नहीं लिया गया है. सिर्फ एक ऐसी कहानी दिखाई गई है, जहां व्यक्ति कुछ अलग करना चाहता है और लोग उससे सवाल कर रहे हैं कि वो जीवन में आगे क्या करेगा.

बिंगो ने हेट मैसेज से बचने के लिए उठाया कदम
बता दें कि इसी विरोध के चलते बिंगो ने अपने यूट्यूब चैनल पर डले इस वीडियो के कमेंट और लाइक्स सेक्शन को बंद कर दिया है. अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि सोशल मीडिया पर चल रहे इस ट्रेंड का रणवीर क्या जवाब देते हैं. क्या मेहमानों की तरह वे नेटिजन्स की भी बोलती बंद कर पाएंगे?

 

Exit mobile version