Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

14 अक्तूबर को पीएम मोदी से ‘मन की बात’ करेंगे सुशांत के फैंस, करेंगे इंसाफ की मांग

sushant singh rajput

Sushant's fans will talk 'man ki baat'

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए लम्बा वक़्त हो चुका है। सुशांत की मौत पर से पर्दा उठने का इंतजार हर कोई कर रहा है, सुशांत के फैन्स उनकी मौत के बाद से ही उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

इसी बीच सुशांत के फैन्स अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधे तौर पर सुशांत के लिए इंसाफ की मांग करने जा रहे हैं और उनसे इस मामले में न्याय की अपील भी करेंगे। दरअसल, पीएम मोदी की ‘मन की बात ‘  कार्यक्रम के दौरान सुशांत के फैन्स उनके लिए न्याय की अपील करने जा रहे हैं और खुद इस बात की जानकारी सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया के सहारे दी है।

दरअसल, हाल ही में, श्वेता ने अपने ट्वीटर पर इस बात की जानकारी को शेयर किया है। श्वेता ने अपने ट्वीट में लिखा है – यह एक अच्छा मौका है न्याय और सच्चाई के लिए हमारी आवाज उठाने का ,यह एक अवसर की तरह लगता है #MannKiBaat4SSR हम इस प्रयास में एकजुट रह सकते है और पता चलता है कि जनता भी न्याय का इंतजार कर रही है । मैं भी अपने विस्तारित परिवार का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि हमेशा हमारे साथ खड़े हो। बहुत प्यार।

अमृता राव जल्द ही बनने वाली है मम्मी, बेबी बम्प के साथ आईं नजर

बता दें कि 14 अक्टूबर को सुशांत को गुजरे हुए 4 महीने हो जायेंगे, और इस मौके पर इस कार्यक्रम का आयोजन होगा। मन की बात में सुशांत के फैन्स और जो लोग उन्हें इंसाफ दिलाने की मुहीम में जुटे हुए हैं वो अपना मैसेज रिकॉर्ड  करके या सीधे मैसेज के जरिये एक ऑनलाइन पोर्टल पर भेज सकेंगे।

साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम में जो भी अपने मैसेज पोस्ट करेगा उन्हें पीएमओ और पीएम के अन्य आध‍िकार‍िक अकाउंट हैंडल्स को टैग करना होगा। 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक सुशांत के लिए अपनी बात पीएम मोदी तक पहुंचाने का मौका मिलेगा।

भाजपा पार्षद की हत्या के बाद घर में गूंजी किलकारी, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

गौरतलब हो कि सुशांत मामले में बीते लम्बे वक़्त से उन्हें न्याय दिलाने की मांग देश विदेश में जोरों से उठ रहीं हैं। हालांकि सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक एजेंसी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। एम्स की रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत को आत्महत्या माना गया लेकिन इसके बावजूद सुशांत के फैन्स इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है कि उन्होंने आत्महत्या की। सुशांत के फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं और उनके लिए इंसाफ की मुहीम में जुटे हुए हैं।

Exit mobile version