Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर दिया रिएक्शन

Sushant Singh Rajput friend Mahesh Shetty

महेश शेट्टी रिया चक्रवर्ती इंटरव्यू

नई दिल्ली| रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार को लेकर बड़ा दावे किए हैं। रिया के इस इंटरव्यू पर सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने अपना रिएक्शन दिया है।

RBI द्वारा घोषित लोन मोरेटोरियम अवधि 31 अगस्त को होने वाली है खत्म

महेश शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘लोग यहां खुद का बचाव कर सकते हैं और आखिरकार सच्चाई की जीत होगी, लेकिन अपनी गरिमा ना खोएं और दिवंगत आत्मा को बदनाम ना करें।’

रिया ने इंटरव्यू में बताया कि सुशांत और उनके परिवार के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। रिया ने कहा था, जब भी वे आते थे तो एक दिन में ही वे बिछड़ जाते थे। मैंने और उनकी बहन मीतू ने साथ में कोर्स भी किया है। वहीं, सुशांत और उनके पिता के बीच रिश्ते बचपन से ठीक नहीं थे। सुशांत की जिंदगी में मेरे आने से पहले, वह अपने पिता से पांच साल तक नहीं मिले थे।

जितिन प्रसाद बोले- नेतृत्व परिवर्तन की मांग कभी नहीं की, मुझे सोनिया और राहुल पर है पूरा विश्वास

बता दें कि महेश और सुशांत ने शो ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम किया था। दोनों इस शो से ही अच्छे दोस्त बन गए थे। सुशांत के निधन से उन्हें बड़ा झटका लगा था। वह सोशल मीडिया पर तबसे ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। उन्होंने सुशांत के निधन पर लिखा था, ‘मैंने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन तुम्हारे लिए यह सब कुछ लिखूंगा. मुझे पता था कि ईश्वर तुम पर मेहरबान है, लेकिन मैं यह नहीं जानता था कि वह तुम्हें इतनी जल्दी अपने पास बुला लेंगे’।

Exit mobile version